झारखंड

jharkhand

ओडिशा से बिहार भेजा जा रहा था नशीला पदार्थ, पुलिस ने 15 किलो गांजा के साथ तीन को दबोचा

By

Published : Dec 3, 2020, 10:15 PM IST

रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन गांजा तस्करों को पकड़ा है. ये तस्कर ओडिशा से गांजा लेकर बिहार जाने की फिराक में थे इसी दौरान खादगड़ा बस स्टैड पर पुलिस ने इन्हें दबोच लिया.

Police arrested three Smuggler in ranchi
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रांची:पुलिस ने गांजा तस्करी गिरोह के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मामले में ओडिशा के राउरकेला से बिहार के सासाराम भेजे जा रहे 15 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को पुलिस ने दबोचा है. तीनों को खादगाढ़ा बस स्टैंड से टीओपी प्रभारी भीम सिंह ने दबोचा है.

ये भी पढ़ें:झारखंड में नीलम और पन्ना की लूट, नक्सली लगा रहे सरकार को चूना


लगातार बरामद हो रहा तस्करी का गांजा
जानकारी के अनुसार, बड़े पैमाने पर गांजे की खेप पड़ोसी राज्य ओडिशा के सीमावर्ती इलाकों से बिहार भेजी जा रही है. ओडिशा का गांजा बिहार, बंगाल सहित देश के दूसरे राज्यों तक धड़ल्ले से पहुंच रहा है. इससे संबंधित इनपुट पर रांची पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. गुरुवार की शाम तीन आरोपी गांजा लेकर सासाराम जाने वाली बस में बैठने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीनों को दबोच लिया. आरोपियो ने पूछताछ में बताया कि वह राउरकेला में तस्करों से गांजा लेकर सासाराम के कारोबारियों तक पहुंचाने वाला था. इससे पहले ही वह पकड़ लिए गए. पुलिस गिरफ्तार आरोपियो से राउरकेला के गांजा तस्कर और सासाराम के गांजा तस्करों के बारे पूछताछ कर रही है, ताकि गांजा तस्करों और कारोबारी के बारे जानकारी एकत्र कर संबंधित जिले की पुलिस से सहयोग लेकर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details