झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पाकुड़ में 16 लोगों की मौत पर पीएम मोदी हुए दुखी, ट्वीट कर जाहिर की संवेदना

सड़क हादसे में पाकुड़ में 16 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट कर पाकुड़ हादसे में मरने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए की सहायता और घायलों को इलाज के लिए 50 हजार रुपये की मदद देने की घोषणा की है.

By

Published : Jan 5, 2022, 9:33 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 9:56 PM IST

PM narendra modi expressed condolences
Pm modi

रांची: सड़क हादसे में पाकुड़ में 16 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद आहत हैं. उन्होंने ट्वीट कर हादसे में मरने वालों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए की सहयता और घयलों को इलाज के लिए 50 हजार रुपये की मदद का भी एलान किया है.

पीएम मोदी ने पाकुड़ में हुए हादसे पर अपने ट्वीट कर लिखा 'झारखंड के पाकुड़ में हुए बस हादसे से आहत हूं. इस दुखद घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द स्वस्थ हों: पीएम'

PMO का ट्वीट

बुधवार सुबह पाकुड़ में भीषण सड़क हादसा (Road Accident In Pakur) हुए जिसमे 16 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 लोग घायल हादसे में घायल हुए हैं. इनमे से 6 यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. बरहरवा से दुमका जा रही बस और एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी. यह हादसा साहिबगंज-गोविंदपुर हाइवे पर कमरडीहा गांव के पास हुआ है. कहा जा रहा है कि सुबह काफी कोहरा था और बस तेज रफ्तार में थी इस लिए वह सामने से आते ट्रक को नहीं देख पाई और दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई. जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए.

Last Updated : Jan 5, 2022, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details