झारखंड

jharkhand

Petrol Diesel Price In Jharkhand: झारखंड के कई जिलों में महंगा हुआ पेट्रोल डीजल, अपने शहर का जानिए आज का भाव

By

Published : May 2, 2022, 8:05 AM IST

झारखंड में पेट्रोल डीजल की नई कीमतें जारी कर दी गई है. नए रेट के मुताबिक राजधानी रांची को छोड़कर पेट्रोल डीजल के दाम सभी बड़े जिलों में बढ़ गए हैं. जबकि धनबाद में दाम स्थिर बना हुआ है.

petrol-diesel-price-in-jharkhand
झारखंड में पेट्रोल डीजल की नई कीमत

रांची: झारखंड में पेट्रोल डीजल की नई कीमतों को जारी कर दिया गया है. जिसके मुताबिक राजधानी रांची को छोड़कर सभी जगहों पर पेट्रोल के दामों में मामूली वृद्धि हुई है. जमशेदपुर, बोकारो, पलामू झारखंड के ऐसे जिले हैं जहां एक बार पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि हुई है. वहीं धनबाद की बात करें तो यहां कल के मुकाबले आज पेट्रोल का दाम स्थिर बना हुआ है.

ये भी पढे़ं:-Petrol Diesel Price In Jharkhand: झारखंड में पेट्रोल डीजल के नए दाम जारी, जानिए प्रमुख शहरों में क्या है लेटेस्ट रेट

रांची में सस्ता हुआ पेट्रोल का दाम:झारखंड की राजधानी रांची में पेट्रोल के दाम में 0.11 पैसे की कमी हुई है. दाम में कमी के बाद यहां 108.91 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है जबकि डीजल 102.21 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. लगातार बढ़ती महंगाई से त्रस्त रांची के लोग जहां पेट्रोल के दाम में कमी से राहत महसूस कर रहे हैं. वहीं पलामू में रेट बढ़ने से लोग परेशान हैं. पेट्रोल डीजल के नए रेट के मुताबिक पलामू में पेट्रोल की कीमत मेंं 0.92 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. नई दर के मुताबिक पलामू में पेट्रोल 111.62 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. जबकि डीजल का दाम 0.97 पैसा बढ़कर 104.91 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

बोकारो , जमशेदपुर में मामूली वृद्धि: बोकारो और जमशेदपुर में पेट्रोल के दाम में वृद्धि हुई है. बोकारो में पेट्रोल के दाम में 22 पैसे और डीजल के दामें में 21 पैसे की वृद्धि हुई है. दाम बढ़ने के बाद बोकारो में पेट्रोल 109.26 पैसे प्रति लीटर और डीजल 102.54 पैसे प्रति लीटर मिल रहा है. जबकि जमशेदपुर में 0.32 पैसे की बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल की कीमत 109.47 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 0.33 पैसे बढ़कर 102.76 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

धनबाद में स्थिर रहा दाम: कोयला नगरी में पेट्रोल का दाम स्थिर रहा. यहां पेट्रोल और डीजल के दामों में कल के मुकाबले कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. जिले में आज पेट्रोल की कीमत 108.63 रुपये प्रति लीटर और 101.92 रुपये प्रति लीटर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details