झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

Petrol Diesel Price In Jharkhand: जारी हुए पेट्रोल डीजल के नए दाम, जानिए झारखंड के प्रमुख जिलों में क्या है रेट

पेट्रोल डीजल की नई कीमतों को जारी कर दिया गया है. नई कीमतों के मुताबिक झारखंड के कई जिलों में पेट्रोल डीजल के दाम में कमी हुई है तो कुछ जिलों में दाम में बढ़ोतरी भी देखी गई है. आइये जानते हैं कि झारखंड के प्रमुख शहरों में पेट्रोल डीजल का रेट क्या है.

By

Published : Jun 15, 2022, 10:54 AM IST

Petrol Diesel Price In Jharkhand
Petrol Diesel Price In Jharkhand

रांची: पेट्रोल डीजल की नई कीमतों को जारी कर दिया गया है. बुधवार (15 जून 2022) को जारी कीमतों के मुताबिक झारखंड के कई जिलों में पेट्रोल डीजल के दाम में आंशिक रूप से कमी की गई है तो कई जिलों में दाम में थोड़ी सी बढ़ोतरी हुई है. कुछ जिले ऐसे भी रहे जहां कल के मुकाबले दाम में आज पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर रहे. आइए जानते हैं कि झारखंड के प्रमुख शहरों में पेट्रोल डीजल का रेट क्या है.

रांची में पेट्रोल का दाम: नए रेट के मुताबिक राजधानी रांची में पेट्रोल डीजल के दाम में कल के मुकाबले आज आंशिक बढ़ोतरी की गई है. रांची में पेट्रोल 100.03 ₹ प्रति लीटर मिल रहा है. जबकि डीजल का दाम 94.84₹ प्रति लीटर है. इसके साथ ही जमशेदपुर की बात करें तो यहां पेट्रोल डीजल के दाम में 0.23 पैसे की कमी हुई है. इसके साथ ही जमशेदपुर में पेट्रोल का दाम 99.95 ₹ प्रति लीटर हो गया है. जबकि डीजल 94.74 ₹ प्रति लीटर की दर से मिल रहा है.

धनबाद में दाम: धनबाद में पेट्रोल के दाम में 0.29 पैसे की कमी हुई है. जबिक डीजल दाम में 28 पैसे की कमी हुई है. इसके साथ ही धनबाद में पेट्रोल का मूल्य 99. 83 ₹ प्रति लीटर हो गया है. जबकि डीजल का मूल्य 94.63 ₹ प्रति लीटर हो गया है. वहीं पलामू की बात करें तो यहां भी कल के मुकाबले पेट्रोल डीजल के दाम में 0.08 पैसे की वृद्धि हुई है. जिले में आज पेट्रोल का दाम 102.18 ₹ प्रति लीटर और डीजल 96.98 ₹ प्रति लीटर है.

बोकारो में पेट्रोल डीजल के दाम: बोकारो में पेट्रोल के दाम में कल के मुकाबले 0.48 पैसे और डीजल के दाम में 0.47 पैसे की कमी हुई है. बोकारो में आज पेट्रोल की कीमत 99.91 ₹ प्रति लीटर जबकि डीजल की कीमत 94.71₹ रुपये प्रति लीटर है. जबकि हजारीबाग की बात करें तो यहां कल के मुकाबले आज पेट्रोल डीजल दाम में बहुत ही कम लेकिन बढ़ोतरी हुई है. हजारीबाग में पेट्रोल 100.89 ₹ प्रति लीटर जबकि डीजल 95.66 ₹ प्रति लीटर मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details