झारखंड

jharkhand

हैदराबाद एनकाउंटर की गंभीरता से होनी चाहिए जांच: पी चिदंबरम

By

Published : Dec 6, 2019, 8:56 PM IST

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर कहा कि उन्हें इसकी पूरी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि आखिर किस तरह से यह घटना घटी है इसकी गंभीरता से जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा. इस एनकाउंटर में कितनी सच्चाई है.

P Chidambaram, Hyderabad encounter case, Hyderabad gang rape news, पी चिदंबरम, हैदराबाद एनकाउंटर मामला, हैदराबाद गैंगरेप न्यूज
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम

रांची: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर कहा कि सुबह 4 बजे की घटना है. इसकी अभी पूरी जानकारी उन्हें नहीं है. उन्होंने कहा कि वहां पर जो भी घटना हुई है उसमें कितनी सच्चाई है उसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम

'जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा'
हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर अब तक कांग्रेस का स्टैंड क्लियर नहीं दिख रहा है. इस मामले पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शुक्रवार को रांची स्थित कांग्रेस के स्टेट हेडक्वार्टर में कहा कि अहले सुबह की घटना की वजह से उन्हें पूरी जानकारी नहीं है कि आखिर किस तरह से यह घटना घटी है. इसकी गंभीरता से जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा. इस एनकाउंटर में कितनी सच्चाई है.

ये भी पढ़ें-हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर : एनकाउंटर में चारों आरोपी ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

लगातार उठ रही थी आवाज
हालांकि, हैदराबाद एनकाउंटर के बाद देश के लोगों में खुशी की लहर देखी जा रही है. क्योंकि कहीं न कहीं गैंगरेप मामले के बाद लगातार आरोपियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की आवाज उठ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details