झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पीएम पर लिखी किताब 'Modi@20 Dreams Meet Delivery' को लेकर बीजेपी की कार्यशाला, जन जन तक पहुंचायी जा रही है प्रधानमंत्री की उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के सियासी सफर पर लिखी किताब Modi@20 Dreams Meet Delivery को लेकर रांची में एक कार्यशाला आयोजित किया गया. बीजेपी कार्यशाला के माध्यम से पीएम के कार्यों को जनता तक पहुंचाने में जुटी हुई है.

By

Published : Jul 31, 2022, 7:34 AM IST

workshop on book
workshop on book

रांची: पीएम मोदी के 20 साल के सियासी सफर की जानकारी देने में इन दिनों भाजपा जुटी हुई है.पीएम मोदी पर लिखी गई किताब Modi@20 Dreams Meet Delivery के ऊपर इन दिनों कार्यशाला आयोजित हो रहे हैं. झारखंड में भी भारतीय जनता पार्टी कार्यशाला के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकुशलता की जानकारी देने में इन दिनों जुटी हुई है.

20 साल के सियासी सफर पर किताब: पीएम मोदी के 20 साल के सियासी सफर पर लिखी गई किताब Modi@20 Dreams Meet Delivery के जरिए भारतीय जनता पार्टी देशभर में लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकुशलता की जानकारी देने में इन दिनों जुटी हुई है. झारखंड प्रदेश भाजपा भी हर मंडल में इसको लेकर कार्यशाला आयोजित कर रही है. रांची महानगर भाजपा द्वारा शनिवार को इसी संदर्भ में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. महानगर भाजपा अध्यक्ष के के गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यशाला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, भाजपा विधायक सी पी सिंह, विधायक समरीलाल विधायक सह कार्यशाला के राज्य समन्वयक भानू प्रताप शाही,भाजपा के राष्ट्रीय सचिव आशा लकड़ा,डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु

इस मौके पर विषय प्रवेश कराते हुए सह संयोजक प्रेम मित्तल ने पीएम मोदी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उनके कृतित्व की चर्चा की. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पीएम मोदी के कृतित्व की सराहना करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनेगा.इस मौके पर भाजपा विधायक सी पी सिंह ने कहा कि इस कार्यशाला के माध्यम से कार्यकर्ताओं को मोदी जी के 2002 से लेकर 2022 तक के संसदीय कार्यकाल बतौर गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रुप में कैसा रहा उन्होंने क्या क्या जनहित का कार्य किया इसकी जानकारी दी जा रही है.

कई भाषाओं में पुस्तक का होगा अनुवाद: किताब Modi@20 Dreams Meet Delivery पीएम मोदी के सियासी जीवन को दर्शाती हुई अंग्रेजी भाषा में लिखी गई है.भाजपा नेताओं के अनुसार जल्द ही इसे हिन्दी एवं अन्य भाषाओं में अनुवादित कर जनता के बीच लाया जायेगा. इस पुस्तक में पीएम मोदी के पिछले 20 वर्षों के राजनीतिक जीवन को दर्शाती है जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक की जानकारी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details