झारखंड

jharkhand

पकड़ा गया रांची का आर्यन खान, क्लोन चाभी से मालिक का पैसा चुराकर कर रहा था अय्याशी

By

Published : Mar 9, 2022, 7:22 AM IST

रांची पुलिस ने खुद को रांची का आर्यन खान कहने वाले एक शख्स को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. महंगे शौक रखने वाले इस शख्स का असली नाम सन्नी है जो अपने मालिक की दुकान में चोरी कर अय्याशी कर रहा था. भांडा फूटने के बाद उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

रांची: राजधानी पुलिस ने खुद को रांची का आर्यन खान कहने वाले एक शख्स को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए चोर का असली नाम सन्नी है जो पिछले कई दिनों से अपनी मालिक के दुकान में चोरी कर रहा था. लेकिन एक दिन उसकी एक गलती ने उसे सलाखों के पीछें पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें- रांची के तमाड़ और दशम फॉल इलाके से गांजा और अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

रांची में दुकान में चोरी:रांची कोतवाली थाना क्षेत्र के गाड़ीखाना चौक के समीप स्थित एक इलेक्ट्रानिक दुकान में काम करने वाला स्टाफ शातिर चोर निकला. मालिक को कर्मचारी की हकीकत तब पता चला उसने मालिक की दुकान से करीब 15 लाख रुपये उड़ा लिया. सन्नी नाम का यह कर्मचारी अपने मालिक के गल्ले से पैसे उड़ा कर उन रुपये से अय्याशी करता था.मालिक के गल्ले से पैसे चुरा कर सन्नी काल गर्ल, बार डांसर, ब्राउन शुगर और हुक्का बार में सारा खर्च करता था. हर दिन बार डांसरों के साथ सेल्फी लेता था.दुकानदार नीतेश के द्वारा कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

500 के फटे नोट से पकड़ा गया सन्नी:दुकानदार नीतेश के मुताबिक चोरी का सिलसिल कई दिनों से जारी था. लेकिन एक दिन एक फटा हुए 500 रुपये के नोट से सन्नी का पोल खुल गया. दरअसल एक दिन सन्नी अपने मालिक के पास चोरी का 500 का नोट लेकर पहुंचा और अपने मालिक से पूछा कि छह नोट फटा हुआ है क्या बाजार में चलेगा. नोट देखकर मालिक के होश उड़ गए. चूंकि मालिक ने उस नोट को 50 हजार की एक गड्डी में रखा था. उन्हें यह चिंता थी कि नोट नहीं चल पाएगा.लेकिन स्टाफ के हाथ देखकर उन्हें सारा माजरा समझ आ गया. फिर मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पूरी कुंडली खुल गई. सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते हुए सन्नी नजर आ गया. जिसके बाद सन्नी को पकड़ लिया गया.इसके बाद उसे कोतवाली थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया.

महंगा शौक रखता था सन्नी:मालिक के चुराए पैसों से सन्नी अय्यासी की जिंदगी जी रहा था. वह अपने दोस्तों से कहता था मैं रांची का आर्यन खान हूं. ड्रग्स लेना, हुक्का बार में छल्ले उड़ाना, काल गर्ल के साथ रातें गुजारना उसकी रूटीन थी. 40 हजार का फोन रखता था, 41 हजार का जूता पहनता था. उसकी चोरी नहीं पकड़ी जाती. लेकिन मालिक ने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि हर दिन वह रात के समय घुसता था. घुसकर क्लोन चाबी से काउंटर खोल 15 से 20 हजार रुपये निकालकर आराम से निकल जाता था. पकड़े जाने के बाद उसकी माेबाइल खंगाली गई, तो कई आपत्तजनक तस्वीरें मिली. ब्राउन शुगर की तस्वीरें, काल गर्ल की तस्वीरें मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details