झारखंड

jharkhand

कोरोना टेस्ट के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, निशुल्क कराएं जांच

By

Published : Aug 7, 2021, 10:56 AM IST

रांची में कोरोना टेस्ट के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर निशुल्क कोविड-19 टेस्ट की सुविधा प्राप्त की जा सकती है.

helpline number issued for corona testing in ranchi
कोरोना टेस्टिंग

रांची:राज्य सरकार के निर्देश पर 9वीं से 12वीं क्लास तक स्कूलों और अन्य शैक्षणिक संस्थानों को खोलने की अनुमति दी गई है. लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए सभी लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है. इसी बाबत जिला प्रशासन रांची ने निकट भविष्य में फिर से खुलने वाले सभी शैक्षणिक संस्थान, सरकारी और प्राइवेट स्कूल के शिक्षकों, कर्मियों, विद्यार्थियों और उनके परिजनों की निशुल्क कोरोना टेस्ट कराने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर शुक्रवार को जारी किया है.

ये भी पढ़ें-9वीं से लेकर 12वीं तक के बच्चों के लिए स्कूलों में ऑफलाइन क्लास शुरू, पहले दिन उपस्थिति रही कम



हेल्पलाइन नंबर पर टेस्ट के लिए करें कॉल


शैक्षणिक संस्थान जैसे कोचिंग सेंटर्स और सरकारी और प्राइवेट स्कूल प्रबंधन जिला प्रशासन की ओर से जारी हेल्पलाइन नंबर 9798222154 पर कॉल कर निशुल्क कोविड-19 टेस्ट की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं. कॉल करने के बाद कोरोना टेस्ट के लिए टीम को संबंधित स्कूल, शैक्षणिक संस्थान में भेजा जाएगा. ऑन कॉल टेस्ट की यह सुविधा सभी सरकारी और प्राइवेट शैक्षणिक संस्थानों के लिए उपलब्ध है.

भविष्य में संचालित होने वाले संस्थान में कराएं कोरोना जांच

जिला प्रशासन ने यह अपील भी की है कि सभी संबंधित सरकारी और निजी शैक्षणिक संस्थान जो निकट भविष्य में फिर से संचालित होने वाले हैं. अपने कर्मियों, शिक्षकों और अपने विद्यार्थियों और उनके परिजनों का कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं.

सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने कराया कोरोना टेस्ट

बालकृष्ण प्लस 2 स्कूल, हिनू यूनाइटेड स्कूल, मारवाड़ी प्लस 2 स्कूल और प्लस 2 हाई स्कूल गोंदलीपोखर के विद्यार्थियों और कर्मचारियों ने अपना कोरोना जांच करवाया और अपने परिजनों की भी कोविड जांच करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details