झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 18, 2022, 10:53 PM IST

ETV Bharat / city

तीरंदाजी में रांची आरपीएफ के नितेश कुमार ने जीता गोल्ड, गुवाहाटी में प्रतियोगिता संपन्न

गुवाहाटी के मालीगांव में ऑल इंडिया आरपीएफ तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में रांची रेलमंडल में पदस्थापित नितेश कुमार ने गोल्ड जीता है.

Ranchi RPF
तीरंदाजी प्रतियोगिता में रांची आरपीएफ के नितेश कुमार जीता गोल्ड

रांचीःगुवाहाटी के मालीगांव में ऑल इंडिया आरपीएफ तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में रांची रेलमंडल में पदस्थापित आरपीएफ आरक्षी नितेश कुमार ने गोल्ड जीता है. गोल्ड पदक जीतकर नितेश ने रांची रेलमंडल का नाम रोशन किया है.

यह भी पढ़ेंःआदित्यपुर में आयोजित एनटीपीसी नेशनल रैंकिंग आर्चरी टूर्नामेंट संपन्न, जुअल सरकार बने विजेता


17 और 18 जून आयोजित दो दिवसीय इस प्रतियोगिता में देश भर के रेलमंडल के आरपीएफ की टीम शामिल थी जिसमें रांची रेलमंडल के आरपीएफ की टीम भी थी. इस प्रतियोगिता के दौरान कई इवेंट आयोजित किये गये. तीरंदाजी के अलावे एथलीट से जुड़े कई खेलों को इस प्रतियोगिता में शामिल किया गया था. इसी प्रतियोगिता में आरपीएफ रांची में पदस्थापित आरक्षी नितेश कुमार ने तीरंदाजी में गोल्ड जीता है.

वहीं, रांची रेलमंडल की टीम ने इस प्रतियोगिता के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया है. रांची रेलमंडल के खेल विभाग की मॉनिटरिंग में आरपीएफ के खिलाड़ी भी अपना श्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं. नितेश की इस उपलब्धि पर रांची रेलमंडल के सुरक्षा आयुक्त प्रशांत यादव, राष्ट्रीय सहायक सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार और मुरी के सहायक सुरक्षा आयुक्त अजय शंकर ने बधाई दी है. इसके साथ ही रांची रेलमंडल के डीआरएम प्रदीप कुमार गुप्ता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि रांची रेलमंडल के खिलाड़ी अधिकतर प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details