झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सीएम हेमंत सोरेन पर लगे गंभीर आरोप पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, महाराष्‍ट्र के डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर मुंबई की मॉडल के लगाए गंभीर आरोप मामले में संज्ञान लिया है. आयोग ने संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखा है. जिसमें पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई है.

By

Published : Dec 17, 2020, 10:44 PM IST

national-women-commission-takes-cognizance-in-serious-charges-against-chief-minister-hemant-soren
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

रांचीः राष्ट्रीय महिला आयोग ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर मुंबई की मॉडल के लगाए गंभीर आरोप मामले में संज्ञान लिया है. आयोग ने संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखा है. जिसमें पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई है.

बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया में आई मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़ी खबरों पर संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र डीजीपी को पत्र लिखा है. जिसमें यह जानकारी मांगी है कि 7 साल पहले मुंबई की एक मॉडल ने जो हेमंत सोरेन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, उस पर क्या कुछ कार्रवाई हुई है.

राष्ट्रीय महिला आयोग का पत्र

आयोग ने कहा कि सोशल मीडिया में इसकी विस्तार से जानकारी दी गई है कि मामले में मॉडल के साथ गलत हुआ ही है, साथ ही इसे दबाने के लिए लगातार धमकी भी दी जा रही है. मामला 2013 का बताया जा रहा है. जिसमें सीएम हेमंत सोरेन के अलावे एक और शख्स सुभाष नागरे के शामिल होने की बात कही गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details