झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

CM रघुवर दास के साथ बीजेपी कोर कमेटी की बैठक,  2019 लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर मिशन 2019 को लेकर बीजेपी की कोर कमेटी और मंत्रियों की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री समेत कई बीजेपी नेता शामिल हुए.

By

Published : Feb 15, 2019, 6:04 AM IST

Updated : Feb 15, 2019, 6:57 AM IST

CM रघुवर दास के साथ बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

रांची: गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर मिशन 2019 को लेकर बीजेपी की कोर कमेटी और मंत्रियों की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री समेत कई बीजेपी नेता शामिल हुए. बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने की.

CM रघुवर दास के साथ बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुनील सिंह ने बताया की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई, जिसमें राज्य के सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखा गया. आगामी चुनाव में पार्टी के कार्यक्रमों के साथ- राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भी चर्चा हुई. इसके आलावे भी कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रदेश में 12 सीटों पर जीत दर्ज हुई थी.

बीजेपी कोर कमिटी की बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, मंत्री सरयू राय, मंत्री सीपी सिंह के अलावे राज्य के कई मंत्री और कार्यकर्ता शामिल रहे.

बीजेपी मंत्रिमंडल में नाराज चल रहे मंत्री सरयू राय के मामले पर प्रदेश महामंत्री सुनील सिंह बचते हुए नजर आए, लेकिन मंत्री सरयू राय ने बैठक के बाद कहा की हमारा मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है. मुद्दे पर बातें हुई है, लेकिन बातें अभी आधी अधूरी रह गई है.

Last Updated : Feb 15, 2019, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details