झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 4, 2020, 11:52 AM IST

ETV Bharat / city

रांचीः बेड़ो में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, शिकंजे में नाबालिग आरोपी

रांची के बेड़ो में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित ने दो नाबालिग लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

molestation with a minor in bero ranchi
नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला

बेड़ो, रांचीः जिला के मांडर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने दो नाबालिग लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना को लेकर पीड़िता ने मांडर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-धनबाद: डॉक्टर और पुलिस के बीच हुई मारपीट मामले में 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

घटना 1 अगस्त दोपहर की है. दरअसल, नाबालिग अपनी सहेली के साथ गांव की जंगल में घूमने गयी थी. उसी वक्त सहेली की जान पहचान के दो लड़के आए, उसकी सहेली लड़कों के साथ चली गई. इस दौरान नाबालिग वहीं पर खड़ी होकर अपनी सहेली का इंतजार करने लगी. तभी अचानक दो लड़के आए और उसे पकड़कर जबरदस्ती बगल की झाड़ी में ले गए. इस दौरान उसके साथ एक लड़के ने दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा वहां से फरार हो गया. घटना के बाद काफी देर तक लड़की घटनास्थल पर पड़ी रही. जब वह घर नहीं पहुंची तो उसके परिवार वाले खोजते हुए जंगल पहुंचे.

घटना के संदर्भ में नाबालिग ने अपने परिजनों को बताया जिसके बाद परिजनों ने मांडर थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. फिलहाल मांडर थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उसे करोना जांच के बाद बाल सुधार गृह भेजा जाएगा. वहीं, पीड़िता की भी कोरोना जांच के बाद मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details