झारखंड

jharkhand

मानसून सत्र: बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर विधायक मनीष जायसवाल का धरना

By

Published : Sep 18, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 12:39 PM IST

झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन विधानसभा के बाहर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बिजली व्यवस्था को लेकर धरना दिया. इस दौरान बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और विधायक भानु प्रताप शाही ने भी मनीष जायसवाल का समर्थन किया.

MLA Manish Jaiswal protests against power system
विधायक मनीष जायसवाल

रांची: झारखंड में बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने विधानसभा में धरना दिया. उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में बिजली की व्यवस्था आंख मिचोली जैसी बनी हुई है. वहीं, राज्य में विधि व्यवस्था बिगड़ती हुई नजर आ रही है. आए दिन राज्य में हत्या, लूट, नक्सलवाद उग्रवाद जैसी घटना हो रही है. उन्होंने कहा कि ये सरकार पिछली सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी बंद करने का काम कर रही है, जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

देखिए पूरी खबर

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि पूरे राज्य में बिजली की लचर व्यवस्था है. पूरे प्रदेश के किसी न किसी जिले में आए दिन लोग ट्रांसफार्मर जलने की शिकायत करते रहते हैं. सड़कों पर उतरकर आंदोलन करते हैं. उसके बावजूद भी लोगों की ट्रांसफार्मर जलने की समस्या दूर नहीं होती है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग सीएम के पास है उसके बाद इसका समाधान नहीं हो रहा है. मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, विधायक भानु प्रताप शाही ने भी विधायक मनीष जायसवाल का समर्थन किया.

Last Updated : Sep 18, 2020, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details