झारखंड

jharkhand

कांग्रेस कोटे से विधायक बादल पत्रलेख लेंगे मंत्री पद की शपथ, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

By

Published : Jan 28, 2020, 1:55 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 2:37 PM IST

जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. बता दें कि हेमंत सरकार में कांग्रेस कोटे से बादल पत्रलेख मंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी की ओर से जो घोषणा पत्र जारी किए गए हैं, उसे धरातल पर उतारना उनकी सबसे पहली प्राथमिकता रहेगी.

Hemant government, Congress MLA Badal patralekh , Jermundi MLA Badal patralekh, हेमंत सरकार, कांग्रेस विधायक बादल पत्रलेख, जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख
बादल पत्रलेख

रांची: हेमंत सरकार में कांग्रेस कोटे से मंत्री पद की शपथ लेने वाले जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. बादल पत्रलेख ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे वह बेहतर तरीके से निभाने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 में उन्होंने अपने घर की चौखट छोड़ी थी और उसके बाद से हमेशा जनता के बीच में रहे हैं. ऐसे में पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है, उस पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

विधायक बादल पत्रलेख से बातचीत करते संवाददाता कमल कुमार

'लॉ एंड ऑर्डर को पूरी तरह से बेहतर बनाने में काम करना है'
जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जीत हासिल करने वाले बादल पत्रलेख हेमंत सरकार में मंत्री पद की शपथ लेंगे. ऐसे में उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी की ओर से जो घोषणा पत्र जारी किए गए हैं उसे धरातल पर उतारना उनकी सबसे पहली प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने कहा कि जनता को अपनी नीतियों से कभी भी उलझाने का प्रयास नहीं किया जाएगा और राज्य में लॉ एंड ऑर्डर को पूरी तरह से बेहतर बनाने के लिए काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में सरस्वती पूजा की धूम, मूर्तिकार को नहीं मिल रहे खरीददार

'जनता को धैर्य से काम लेना होगा'
बादल पत्रलेख ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान जो भी जनता की समस्याएं सामने आएंगी, उसका निष्पादन करना भी उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जो गलतियां की है, उसकी भरपाई में हेमंत सरकार को 2 वर्ष लगेंगे. ऐसे में जनता ने सरकार से जो उम्मीद रखी है और जिस तरह से जनादेश दिया है, ऐसे में जनता को धैर्य से काम लेना होगा.

Last Updated : Jan 28, 2020, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details