झारखंड

jharkhand

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विधायक अंबा प्रसाद का दिखा अलग अंदाज, घोड़े पर सवार होकर पहुंची विधानसभा

By

Published : Mar 8, 2021, 2:27 PM IST

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अनोखा अंदाज में विधायक अंबा प्रसाद दिखीं. घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंची और महिला दिवस के मौके पर महिला सशक्तीकरण का मिशाल पेश करती नजर आईं.

mla-amba-prasad-reached-assembly-on-horseback-on-international-womens-day
विधायक अंबा प्रसाद

रांची: झारखंड विधानसभा बजट सत्र के सातवें दिन विधानसभा में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. जब कांग्रेस की बड़कागांव विधानसभा के विधायक अंबा प्रसाद घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंची. हालांकि उन्हें विधानसभा में प्रवेश करने से मौजूदा सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया. विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्राउड फील कर रही हैं. इसके साथ ही कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि अर्जुन अवार्ड विजेता कर्नल रवि राठौड़ ने उन्हें यह घोड़ा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भेंट किया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः झारखंड की एकमात्र महिला डीसी राजेश्वरी बी से खास बातचीत, कहा- महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना प्राथमिकता

विधानसभा कैंपस में प्रवेश से रोके जाने पर कहा कि उन्हें अनुमति मिली हुई है पर लगता है मैसेज सुरक्षाकर्मियों तक नहीं पहुंचा. जिसके कारण उन्हें घोड़ा लेकर विधानसभा में प्रवेश करने का आदेश नहीं दिया है. महिला दिवस के मौके पर विधायक अंबा प्रसाद ने महिलाओं को आज के दिन संदेश देते हुए कहा कि आज महिला किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है और वह खुद को कमजोर ना सोचे महिला हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details