झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 11, 2019, 11:17 PM IST

ETV Bharat / city

रांची: सामने आई नादान मोहब्बत की दास्तां, नाबालिग प्रेमी जोड़े ने की जान देने की कोशिश

नामकुम में नाबालिग प्रेमी जोड़ों के अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. प्रेमिका ने प्रेमी के सामने हाथ की नस काट ली, तो कुछ ही देर में प्रेमी ने जहर खा लिया.

कॉन्सेप्ट इमेज

रांची: राजधानी के नामकुम में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक साथ जान देने की कोशिश की. नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक साथ रहने की जिद पर अड़ा हुआ था. परिजनों के इनकार करने पर दोनों ने परिजनों के सामने ही अपनी जान देने की कोशिश कर डाली. फिलहाल, दोनों का इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है.


नामकुम में नाबालिग प्रेमी जोड़ों के अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. प्रेमिका ने प्रेमी के सामने हाथ की नस काट ली, तो कुछ ही देर में प्रेमी ने जहर खा लिया. दोनों को उनके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है. नाबालिग प्रेमी फिलहाल रिम्स में भर्ती है. जानकारी के अनुसार, नामकुम में प्रेमी अपने रिश्तेदार के घर रहता है.


शुक्रवार की दोपहर प्रेमी के घर उसकी नाबालिग प्रेमिका पहुंची. वह उसके साथ रहना चाह रही थी. इसपर नाबालिग प्रेमी के रिश्तेदार ने मना किया और लड़की को भागने के लिए कहा. कुछ ही देर में लड़की के परिजन भी पहुंच गए. इसके बाद उसे अपने साथ चलने के लिए कहा. इसपर प्रेमिका ने ब्लेड से अपना नस काट लिया. उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया. कुछ ही देर में इधर प्रेमी ने भी जहर खा लिया. उसका कहना था जब प्रेमिका नहीं रहेगी, तो मैं भी जान दे दूंगा.

ये भी पढे़ं:EXAM ALERT: फरवरी और मार्च के बीच होगी जैक मैट्रिक और इंटर की परीक्षाएं
घटना की सूचना नामकुम थाने की पुलिस को दी गई. नामकुम थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इधर, परिजन भी समझौता की कोशिश में लगे है. दोनों के परिजन केस दर्ज करवाना नहीं चाहते. घटना की सूचना मिलने के बाद वहां आसपास के लोग जुट गए थे. स्थानीय लोगों ने सीडब्ल्यूसी को भी इसकी सूचना दी है. शनिवार को सीडब्ल्यूसी की टीम नाबालिग प्रेमी जोड़े से मुलाकात कर उनका हालचाल लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details