झारखंड

jharkhand

नव वर्ष के मौके पर नए मंत्रियों ने नए साल में जनता के बीच रहने का लिया प्रण

By

Published : Jan 1, 2020, 12:35 PM IST

झारखंड में नई सरकार गठन होने के बाद नए मंत्रियों ने भी जनता के बीच जाकर उनकी समस्या को सुनने का प्रण लिया. नवनिर्वाचित मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि नए साल में लोगों ने राज्य में नई सरकार का गठन कर पूरे राज्य को नया तोहफा दिया है.

Minister Rameshwar Oraon, new year news, latest news of Jharkhand, new year 2020, मंत्री रामेश्वर उरांव, नए साल की खबर, झारखंड की ताजा खबरें, नव वर्ष 2020
मंत्री रामेश्वर उरांव

रांची: नववर्ष का आगमन होते ही आम लोग हो या खास सभी अपने अपने लिए कुछ नई बातों का अनुसरण करने को लेकर एक प्रण लेते हैं. इसी को लेकर झारखंड में नई सरकार गठन होने के बाद नए मंत्रियों ने भी जनता के बीच जाकर उनकी समस्या को सुनने का प्रण लिया.

मंत्री रामेश्वर उरांव

'2020 में जनता कि हर जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध'
2020 के आगमन होने के बाद राज्य के नवनिर्वाचित मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि नए साल में लोगों ने राज्य में नई सरकार का गठन कर पूरे राज्य को नया तोहफा दिया है. इस लिए वे नव वर्ष 2020 में जनता कि हर जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और रहेंगे.

'जनता के बीच जाएंगे'
वहीं, राज्य के नए मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि पूरा वर्ष जनता की सेवा के लिए संथाल परगना से लेकर कोल्हान तक जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानेंगे. साथ ही उसके समाधान करने का पूरा प्रयास भी करेंगे.

ये भी पढ़ें-नव वर्ष पर बासुकीनाथ धाम मंदिर में उमड़े भक्त, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बेहतर तोहफा
बता दें कि राजधानी में नव वर्ष को लेकर लोगों के साथ-साथ नई सरकार गठन में शामिल मंत्रियों में भी खासा उमंग देखा जा रहा है. क्योंकि राजनेताओं के लिए चुनावी मैदान में इतनी बड़ी जीत के बाद नव वर्ष में राज्य की जनता की ओर से इससे बेहतर तोहफा कुछ भी नहीं हो सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details