झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

मंत्री सीपी सिंह ने हेमंत पर बोला हमला, कमीशनखोरी का लगाया गंभीर आरोप

मानसून सत्र के चौथे दिन भी सदन में हंगामा देखने को मिला. मंत्री सीपी सिंह ने हेमंत सोरेन को घेरते हुए कमिशनखोरी और बालू घाट मामले को उठाया. जिसके बाद हंगामा बढ़ता देख विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:14 PM IST

सीपी सिंह ने हेमंत पर बोला हमला

रांची: मानसून सत्र के चौथे दिन गुरुवार को सदन की कार्यवाही के दौरान नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर कमीशनखोरी का गंभीर आरोप लगाते हुए मैनहर्ट, जमीन खरीद और बालू घाट का मामला उठाया. हंगामे को देखते हुए विधनसभा अध्यक्ष ने कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

देखें पूरी खबर

सीपी सिंह ने हेमंत सोरेन को दिया करारा जवाब
राजधानी में करोड़ों की लागत से नाली निर्माण का मामला नेता प्रतिपक्ष ने उठाया. जिसको लेकर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि विपक्ष ने कभी ये जानने की कोशिश नहीं की कि स्मार्ट नाली क्या है. जिसके बाद विपक्ष ने विरोध शुरू कर दिया. इस दौरान जवाब देते हुए नगर विकास मंत्री ने हेमंत सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि वो नगर विकास विभाग की सभी जानकारी रखते है, तो उसे उजागर क्यों नहीं करते. क्या वो कमीशन के चक्कर में है?

वहीं, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि मैनहर्ट मामले का पैसा भी उनसे वापस लेंगे. साथ ही हेमंत सोरेन पर बालू घाट और जमीन खरीद के नाम पर लूट के आरोप भी लगाए. इस हंगामे को बढ़ता देख विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details