झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 8, 2020, 12:22 PM IST

ETV Bharat / city

मांस, मछली की दुकान खोलने को लेकर प्रशासन मे असमंजस, मंत्री ने दुकानें खोलने की दी अनुमति

रांची में मांस, मछली, अंडे की दुकानों को पुलिस प्रशासन द्वारा बंद किए जाने की शिकायत लगातार आ रही है, जिसकी वजह से इस व्यवसाय में लगे लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. कृषि मंत्री बादल ने साफ कहा है कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने साफ किया है कि मांस, मछली, अंडे की वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं है. ऐसे में सभी एसएसपी और एसपी को निर्देश दिया गया है कि इन दुकानों को खुलने दिया जाए.

Minister Badal Patralekh has given permission to open meat, fish shop
कृषि मंत्री बादल

रांची: राजधानी में मांस, मछली की दुकानों को खोलने की अनुमति सरकार की तरफ से दी गई है, लेकिन लगातार इन दुकानों को पुलिस प्रशासन द्वारा बंद करा दिया जा रहा है. ऐसे में सरकार के आदेश की अवहेलना हो रही है और इस व्यवसाय में लगे लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है.

देखिए पूरी खबर

दरअसल, रांची में मांस, मछली, अंडे की दुकानों को पुलिस प्रशासन द्वारा बंद किए जाने की शिकायत लगातार आ रही है, जिसकी वजह से इस व्यवसाय में लगे लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. मटन दुकानदार केशव ने बताया कि लगातार पुलिस प्रशासन द्वारा दुकानें बंद करा दी जा रही है, जबकि प्रशासन को चाहिए था कि जो भी मानक है उस लिहाज से बिक्री होने दिया जाना चाहिए.

ये भी पढे़ं:कोरोना इफेक्टः शेल्टर होम से बच्चे भेजे जाएंगे घर, सुधार गृह से समीक्षा कर होगी रिहाई

सरकार के कृषि मंत्री बादल ने साफ कहा है कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने साफ किया है कि मांस, मछली, अंडे की वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं है. ऐसे में सभी एसएसपी और एसपी को निर्देश दिया गया है कि इन दुकानों को खुलने दिया जाए. उन्होंने कहा है कि जहां भी इन दुकानों को बंद कराया जा रहा है उसकी सूचना दें, कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details