झारखंड

jharkhand

एक शख्स की टांगी से काटकर हत्या, घर का मालिक फरार

By

Published : Jun 18, 2020, 4:40 PM IST

रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र के चैनगड्डा स्थित डाहुं टोला में एक शख्स की टांगी से काटकर हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

man killed in ranchi bero, man murdered in bero, news of crime in ranchi, एक शख्स की बेड़ो में हत्या, रांची बेड़ो में हत्या, रांची में अपराध की खबर
देवनंदन का शव

रांची: जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के चैनगड्डा स्थित डाहुं टोला में एक शख्स की हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जिस घर से शव बरामद हुआ है उस घर के लोग फरार हैं. मृतक का नाम देवनंदन मुंडा उर्फ लेंगा मुंडा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

देखें पूरी खबर

पड़ोसियों से पूछताछ

मामले की सूचना पाकर खलारी डीएसपी मनोज कुमार, इंस्पेक्टर नारायण प्रजापति और बुढ़मू थाना प्रभारी सिधेश्वर महथा, प्रशिक्षु दारोगा गुलाब सोय मुरूम मौके पर पहुंच आस पड़ोस से पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इरफान आवास में यूपीए घटक दलों के विधायकों का जुटान, बाबूलाल के समर्थन का दावा

पुलिस जांच में जुटी

थाना प्रभारी सिधेश्वर महथा ने बताया कि बुधवार शाम को संजय पहान और देवनंदन मुंडा एक साथ घूम रहे थे. सुबह संजय के घर का दरवाजा खुला मिला और घर में खून से सना देवनंदन का शव मिला. शव के पास एक टांगी रखी हुई मिली है. फिलहाल पुलिस शव और टांगी को कब्जे में लिया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details