झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रोड में पड़ी मिली लाश, नहीं हो सकी है शिनाख्त

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र अपर बाजार के जालान रोड से एक शख्स का शव बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

man dead body found in ranchi, News of Ranchi Kotwali police station, रांची में मिला एक शख्स का शव, रांची कोतवाली थाना की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

By

Published : Sep 28, 2020, 12:04 AM IST

रांची: राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार के जालान रोड स्थित एक दुकान के बाहर से रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया. शव देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने की पुलिस को दी.

भीख मांग कर करता था गुजारा

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. शव की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों ने उसे आसपास भीख मांगते देखा है. वह अक्सर भीख मांग कर अपना गुजारा करता था.

ये भी पढ़ें-बेखौफ अपराधी: रांची के रिवर व्यू कॉलोनी में की अंधाधुंध फायरिंग, हथियार लहराते हुए फरार

पुलिस कर रही जांच

स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी देर तक दुकान के बाहर सोए हुए व्यक्ति को उठाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं उठा. इसके बाद मौत की आशंका को देखते हुए लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी बीमारी की वजह से व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले में कोतवाली थाने में यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details