झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 22, 2019, 1:13 PM IST

Updated : Oct 22, 2019, 2:47 PM IST

ETV Bharat / city

IND vs SA: भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए धोनी, पहुंचे JSCA स्टेडियम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गए तीन मैचों की सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि भारत के मैच जीतते ही महेंद्र सिंह धोनी खिलाड़ियों से मिलने JSCA स्टेडियम पहुंचे.

टीम से मिलने पहुंचे धोनी

रांची: यह जगजाहिर है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कब क्या कर दें यह कोई नहीं जानता. वैसे तो माही भारत-साउथ अफ्रीका के तीसरे और अंतिम टेस्ट सीरीज के मैच के दौरान भी रांची में ही थे. लेकिन जेएससीए स्टेडियम नहीं पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही मैच खत्म हुआ भारत ने सीरीज जीती तो वे स्टेडियम पहुंचे और विनिंग टीम के साथ मुलाकात की.

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद के साथ धोनी

फैसले लेने में महेंद्र सिंह धोनी माहिर
क्रिकेट का मैदान हो या फिर निजी जिंदगी, फैसले लेने में महेंद्र सिंह धोनी माहिर माने जाते रहे हैं. धोनी हमेशा ही सबको अचंभित करते रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के साथ घरेलू सीरीज में भी माना जा रहा था कि इस सीरीज में धोनी टीम इंडिया के लिए उपलब्ध रहेंगे और सीरीज खेलेंगे. वेस्टइंडीज दौरे के दौरान भी वे टेरिटोरियल आर्मी कैंप में लगभग 15 दिनों तक समय बिताए थे.

बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीर
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गए तीन मैचों की सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि इसके बाद भी रांची टेस्ट में महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे. लेकिन वह मैदान में एक दिन भी नहीं आए. लेकिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट समाप्त होते ही चौथे दिन महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंचे और खिलाड़ियों से मुलाकात की. माही की तस्वीर बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है और उसमें लिखा है कि लुक हू इज हियर, देखो यह कौन आया.

जेएससीए के वाइस प्रेसिडेंट अजय नाथ शाहदेव के साथ धोनी

ये भी पढ़ें-INDvsSA: भारत ने दक्षिण अफ्रीका का किया सफाया, 3-0 से जीती सीरीज

जेएससीए के वाइस प्रेसिडेंट के साथ भी तस्वीर
वहीं, एक फोटो में धोनी चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद और जेएससीए के वाइस प्रेसिडेंट अजय नाथ शाहदेव के साथ भी नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Oct 22, 2019, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details