झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में सरेशाम छिनतई, नगद समेत शादी के लिए खरीदे गए जेवर ले भागे अपराधी

रांची में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से सरेशाम डेढ़ लाख रुपए नगद और जेवर छीन फरार हो गए. महिला अपनी बेटी के साथ शादी का शॉपिंग कर लौट रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

By

Published : May 2, 2019, 10:53 PM IST

पीड़ित

रांची: राजधानी रांची में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और कानून का खौफ उनके मन से खत्म हो चुका है. ताजा मामला रांची के सदर थाना क्षेत्र का है. जहां बाजार से अपनी बेटी की शादी की खरीदारी कर घर लौट रही महिला से सरेशाम अपराधियों ने डेढ़ लाख रुपए नगद, दो लाख के गहने और शादी के कीमती सामान छीनकर फरार हो गए.

पीड़ित

क्या है पूरा मामला
रांची के चुट्टू की रहने वाली महिला रेनू देवी अपनी बेटी की शादी की खरीदारी करने के लिए रांची के अपर बाजार स्थित मार्केट में आई हुई थी. दिन भर खरीदारी करने के बाद डेढ़ लाख रुपए नगद रेणु देवी के पास बच गया थे. जिसे वह एक बैग में रख कर ऑटो से घर लौट रही थी.

बाइक पर थे अपराधी
बैग में शादी में काम आने वाले कीमती सामान और लगभग दो लाख के जेवर भी थे. सदर थाना क्षेत्र के पास जैसे ही ऑटो पैसेंजर को उतारने के लिए रुकी. तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने रेणु के हाथ से नगद और गहनों से भरा बैग छीन लिया और बूटी मोड़ की तरफ तेजी से फरार हो गए. दोनों अपराधी हाफ पैंट पहने हुए थे और मुंह में गमछा बांधे हुए थे.

रो-रोकर सुनाया हाल
मामले की जानकारी मिलते ही रांची पुलिस के होश उड़ गए. शहर के बीचो बीच हुई छिनतई की वारदात ने पुलिस के सिस्टम की पोल खोल कर रख दी थी. आनन-फानन में मौके पर सदर डीएसपी सहित दूसरे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला से पूछताछ की. रेणु देवी की बेटी ने पुलिस के सामने रो-रोकर पूरी कहानी बयां किया. फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश में शहर भर में चेकिंग अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें-गोड्डा के गदर में डटे 13 उम्मीदवार, स्क्रूटनी और नाम वापसी की प्रक्रिया के बाद जारी हुआ लिस्ट

चल रहा था चेकिंग अभियान
जिस समय छिनतई की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया, उस समय पूरे राजधानी में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाई जा रही थी. इसके बावजूद बीच सड़क अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया और बड़े आराम से फरार भी हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details