झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चाकू सटाकर बैंक की महिला एजेंट से लूटे 2.10 लाख, तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

रांची के रातू थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर एक बैंक की महिला एजेंट से अपराधियों ने दो लाख 10 हजार रुपए लूट लिए. रातू थाना क्षेत्र के हाजी चौक के पास बेखौफ अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 22, 2019, 10:07 PM IST

पीड़ित युवती

रांची: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद राजधानी रांची में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला रांची के रातू थाना क्षेत्र का है. जहां बंधन बैंक की एक महिला एजेंट से हथियार के बल पर अपराधियों ने दो लाख 10 हजार रुपए लूट लिए.

थाने में की गई शिकायत

चाकू के बल पर लूट
जानकारी के अनुसार, बंधन बैंक में एजेंट के रूप में काम करने वाली प्रियंका एसएजी समूह से पैसे वसूल कर अपनी स्कूटी से नगड़ी इलाके से लौट रही थी. रातू थाना के पीर्रा के पास पहुंचते ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने प्रियंका की स्कूटी रुकवा दी और चाकू के बल पर उसका बैग लूट लिया.

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
बैग लूटने के बाद तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. प्रियंका के अनुसार बैग में 2 लाख 10 हजार रुपए के साथ मोबाइल और स्कूटी के कागजात भी थे. लूट की वारदात के बाद प्रियंका ने एक राहगीर की मदद से रातू थाने में फोन कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें-पंचायत ने लड़की को बताया था बदचलन, पिता की खुदकुशी के बाद बेटी ने भी की थी जान देने की कोशिश

रेकी कर दिया गया लूट को अंजाम
लूट की वारदात के बाद पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए इलाके में छापेमारी अभियान चला रही है. जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है, ताकि अपराधियों का सुराग मिल सके. पुलिस के अनुसार अपराधियों को जैसे यह पता था कि प्रियंका पैसे लेकर उस रास्ते से गुजरने वाली है. घटना से यह साफ पता चल रहा है कि प्रियंका की रेकी की जा रही थी. अपराधी यह जान रहे थे कि उसके पास एक मोटी रकम रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details