झारखंड

jharkhand

रांची: लॉकडाउन का हो रहा उल्लंघन, बाजार में दिखी लोगों की भीड़

By

Published : Apr 1, 2020, 1:28 PM IST

राजधानी के बुढ़मू प्रखंड अंतर्गत नगडू गांव में कोरोना लॉकडाउन का उलंघन किया जा रहा है. लोग पहले के तरह ही सब्जी की बाजार लगा रहें है. यहां तक कि ग्रामीण शोसल डिसटेंस का पालन भी नहीं कर रहे है. वहीं, हिंदपीड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस के मिलने से झारखंड दहशत में हैं.

Lockdown violation in Nagdu village of Ranchi
सब्जी की लगी है बाजार

रांची: जिले के बुढ़मू प्रखंड अंतर्गत नगडू गांव में पहले की तरह सप्ताहिक सब्जी और जरूरी समानो की बाजार लगी है. कोरोना वायरस से बचाव के नियमों को तोड़कर ग्रामीण बाजार में नजर आ रहें है. लोग जहां मास्क लगाने और शोसल डिसटेंस का पालन नहीं हो रहा. बाजार में चहल पहल के साथ बेचने वाले और खरीदार की भीड़ नगडू में लगी है. कोरोना से प्रभावित होने का इन ग्रामीणों में भय तक नहीं है. वहीं दूसरी ओर हिंदपीड़ी में कोरोना के पॉजिटिव विदेशी महिला की पुष्टी होने से पूरा झारखंड दहशत में हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें-झारखंड के पहले कोरोना मरीज को लाया गया रिम्स, महिला से जुड़े सभी की होगी स्क्रीनिंग

बता दें कि रांची के हिंद पीढ़ी इलाके में झारखंड का पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन द्वारा हिंद पीढ़ी इलाके में लोगों की आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया है. महिला में कोरोना पॉजिटिव के केस की पुष्टि होने के बाद महिला से जुड़ी जगह और लोगों को चिन्हित कर क्वारंटाइन करने की कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details