झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

तीसरी बार लालू जेल में खाएंगे दही-चूड़ा, RJD परिवार मकर संक्रांति की कर रहा तैयारी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बार भी मकर संक्रांति जेल में मनाएंगे. हालांकि इसको लेकर आरजेडी परिवार पूरी तरह से तैयारी कर रहा है कि इस बार लालू प्रसाद यादव के साथ मकर संक्रांति मनाएंगे.

By

Published : Jan 14, 2020, 4:14 PM IST

Updated : Jan 14, 2020, 7:04 PM IST

Lalu Prasad Yadav
लालू प्रसाद यादव

रांची: चारा घोटाला के विभिन्न मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मकर संक्रांति इस बार भीजेल में ही बीतेगी. हालांकि इसको लेकर आरजेडी परिवार पूरी तरह से तैयारी कर रहा है कि इस बार लालू प्रसाद यादव के साथ मकर संक्रांति मनाएंगे.

देखें पूरी खबर

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जब बाहर थे. उनका पर्व त्यौहार मनाने का अंदाज देशभर में चर्चित रहता था. लालू प्रसाद यादव एक बार फिर जेल में ही मकर संक्रांति मनाएंगे. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव कस्टडी में अपने इलाज को लेकर रांची के रिम्स पेईंग वार्ड में इलाजरत हैं और तीसरी बार यह मकर संक्रांति का वक्त होगा. जब लालू प्रसाद यादव अपने परिवार से दूर रिम्स के पेईंग वार्ड में मकर संक्रांति मनाएंगे. हालांकि उनकी स्वास्थ्य को देखते हुए डॉक्टरों ने खान-पान पर कई पाबंदियां लगा रखी है.

ये भी देखें-प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर चर्चा जोरों पर, जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए काम कर रही हैं पार्टी: कांग्रेस

आरजेडी प्रदेश प्रवक्ता मो इस्लाम ने कहा कि लालू प्रसाद यादव मकर संक्रांति में बाहर रहते थे तो पूरा आरजेडी परिवार उनके घर पर जाकर बिहार हो चाहे झारखंड के कार्यकर्ता हो धूमधाम से मनाया करते थे. फिलहाल वह जेल में है और ऐसे में हम लोग पूरा विशेष तैयारी कर रहे हैं कि लालू प्रसाद यादव के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाए. बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में जेल की चारदीवारी में बंद है और खराब स्वास्थ्य को लेकर वह अपनी इलाज रिम्स के पेईंग वार्ड में करा रहे हैं.

Last Updated : Jan 14, 2020, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details