झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची के होटल में कैद विवाहिता को पुलिस ने कराया मुक्त, गुमला से किया गया था अपहरण

गुमला से अगवा की गई एक विवाहिता को रांची पुलिस की सहायता से रांची के एक होटल से मुक्त करवाया गया है. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. महिला को उसके घर गुमला भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 25, 2019, 8:18 PM IST

अपहृत महिला को मुक्त कराया गया

रांची: एक होटल से गुमला से अगवा की गई एक विवाहिता को पुलिस की सहायता से मुक्त करवाया गया है. विवाहिता को मोहम्मद राशिद नाम के एक अपराधिक छवि के युवक ने होटल में कैद करके रखा था. रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के कमरे से विवाहिता को मुक्त करवाया और आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर लिया.

अपहृत महिला को मुक्त कराया गया


क्या है पूरा मामला
गुमला के रहने वाले परवेज आलम ने रांची के डेली मार्केट थाने में आकर यह गुहार लगाई कि उसकी नवविवाहिता पत्नी को राशिद नाम के एक युवक ने बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया है. उसे रांची के एक होटल में कैद करके रखा हुआ है. सूचना पर तुरंत डेली मार्केट पुलिस एक्टिव हुई और महिला पुलिस के साथ होटल में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान होटल के एक कमरे से परवेज आलम की पत्नी को बरामद किया गया. उसी कमरे से ही आरोपी राशिद को भी पुलिस ने धर दबोचा.


फोन कर बताया कि कैद हूं
परवेज आलम के अनुसार, उसकी पत्नी को राशिद ने घर से अपने झांसे में लेकर रांची ले आया था और उसे होटल में कैद कर रखा था. एक दिन मौका पाकर उसकी पत्नी ने उसे फोन किया और बताया कि वह रांची के एक होटल में कैद है. वह घर आना चाहती है, लेकिन राशिद उसे जान से मारने की धमकी देता है, वह उसे आकर बचा ले.

ये भी पढ़ें-सिपाही शादी का झांसा देकर मिटाता रहा हवस, अब शादी से मुकरा, मिली सजा

गुमला भेजा गया
रांची के कोतवाली थाना प्रभारी श्यामानंद मंडल ने बताया कि विवाहिता के अपहरण से संबंधित एफआईआर गुमला के एक थाने में दर्ज है. विवाहिता ने मुक्त होने के बाद यह बयान दिया है कि राशिद ने उसे जबरदस्ती होटल में कैद करके रखा था. राशिद को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे फिलहाल गुमला पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details