झारखंड

jharkhand

कार्तिक केशरी की हत्या के बाद केस उठाने के लिए अब उनके पिता को मिल रही धमकी, सुरक्षा की गुहार

By

Published : Dec 19, 2019, 9:58 AM IST

रांची के पिठोरिया महावीर मंडल के उपाध्यक्ष कार्तिक केशरी की हत्या के बाद उनके पिता को केस उठाने के लिए मुख्य आरोपी फोन पर लगातार धमकी दे रहा है. कार्तिक के पिता ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Murder in Ranchi, crime in Ranchi, Ranchi Police, Kanke Police Station Ranchi, latest news of Jharkhand, रांची में हत्या, रांची में अपराध, रांची पुलिस, कांके थाना रांची, झारखंड की ताजा खबरें
कार्तिक केशरी पिता को धमकी

रांची: बीते 28 सितंबर को कांके थाना अंतर्गत पिठोरिया महावीर मंडल उपाध्यक्ष कार्तिक केशरी की हत्या अज्ञात अपराधियों ने की थी. परिजनों ने कांके थाना में अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

देखें पूरी खबर

पुलिस की जांच पर सवाल
हत्या की जांच करते हुए पुलिस ने हत्याकांड में शामिल कई लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है. लेकिन मुख्य आरोपी अंकित केशरी उर्फ बिट्टू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. कार्तिक केशरी के पिता जनार्दन केशरी ने अपने बेटे के हत्यारे अंकित उर्फ बिट्टू की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस की जांच पर सवाल खड़ा कर दिया है.

सुरक्षा की गुहार
वहीं, कार्तिक के पिता का कहना है अंकित केशरी फोन और दूसरे लोगों के माध्यम से बार-बार उन्हें जान से मारने और केस उठाने की धमकी दे रहा है. जिससे वे और उनका परिवार दहशत में है. कार्तिक केशरी के पिता ने अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-चुनावी सभा में फिसली हेमंत सोरेन की जुबान, कहा- बीजेपी वाले भगवा पहनकर लूटते हैं बहू-बेटियों की इज्जत

पुलिस को चेतावनी
इधर, पिठोरिया महावीर मंडल के अध्यक्ष कृष्णा नायक ने भी अब तक मुख्य आरोपी अंकित केशरी की पुलिस की पकड़ से दूर रहने पर पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 5 दिनों के अंदर कार्तिक केशरी हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है तो पिठोरिया महावीर मंडल सड़क पर उग्र आंदोलन को मजबूर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details