झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 25, 2019, 2:01 PM IST

ETV Bharat / city

कांके विधानसभा क्षेत्र से कमल दूत कार्यक्रम का होगा शुभारंभ, अत्याधुनिक साइकिल से होगा बीजेपी का प्रचार

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी तैयारी में जुट चुकी है. इस दौरान बीजेपी लगातार जिले और पांचायतों में जाकर प्रचार-प्रसार कर रही है. मुख्यमंत्री रघुवर दास कांके विधानसभा क्षेत्र से कमल दूत अभियान का शुभारंभ करेंगे. कमल दूत कांके विधानसभा के सभी मंडल में डबल इंजन की सरकार के डबल विकास के बारे में लोगों को बताने का काम करेंगे.

कमल दूत

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास कांके विधानसभा क्षेत्र से कमल दूत अभियान का शुभारंभ करेंगे. कमल दूत कांके विधानसभा के सभी मंडल में डबल इंजन, डबल विकास के बारे में लोगों को बताने का काम करेंगे. कमल दूत की साइकिल सभी पंचायत तक जाएगी. यह साइकिल अत्याधुनिक डिवाइस से लैस है. कमल दूत इस साइकिल से भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करेंगे.

देखिए पूरी खबर


कांके के विधायक जीतू चरण राम ने कहा कि साइकिल से आज कमल दूत का रवाना किया जाएगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा कमल दूत कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाना है. यह साइकिल सभी पंचायत में जाकर सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताने की काम करेगी.

ये भी पढे़ं:हार्डकोर नक्सली तेजो मंडल गिरफ्तार, झारखंड-बिहार के सीमावर्ती इलाके से हुई गिरफ्तारी
वहीं चुनाव प्रभारी परमा सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. ऐसे में जनता तक, भारतीय जनता पार्टी के किए गए कार्यों को लोगों को बताने का काम किया जाएगा. यह पार्टी के लिए काफी फायदेमंद और महत्वपूर्ण होगा. लोग भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों को जानेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details