झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पत्नी की शिफ्ट लगाए जाने से नाराज जूनियर डॉक्टर के पति का हंगामा, महिला चिकित्सकों को दी दुष्कर्म की धमकी

रिम्स में गायनी विभाग में कार्यकरत पीजी की छात्रा पूजा शर्मा के पति ने हंगामा किया है. महिला डॉक्टरों का आरोप है कि पूजा के पति ने ना सिर्फ उनके साथ बदसलूकी की बल्कि उन्हें दुष्कर्म की धमकी भी दी है. इस मामले में जूनियर डॉक्टरों ने आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Apr 9, 2022, 5:12 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 5:26 PM IST

Junior doctors husband has created ruckus in RIMS
Junior doctors husband has created ruckus in RIMS

रांची:रिम्स अस्पताल में हंगामा कोई नई बात नहीं है. यहां कभी मरीज के परिजन हंगामा करते हैं तो कभी जूनियर डॉक्टर बवाल मचाते हैं. ताजा मामले में रिम्स के गायनी विभाग में कार्यरत पीजी छात्र डॉ पूजा शर्मा की शिफ्ट लगाने के बाद उन्होंने ड्यूटी करने से इंकार कर दिया उनका कहना था कि वह किसी भी हालत में ओवरटाइम नहीं करेगी. उनके इनकार करने के बाद जब गायनी विभाग के वरिष्ठ चिकित्सकों ने उन्हें ड्यूटी पर आने को कहा तो वह अपने पति को बुलाकर गायनी विभाग में डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने लगीं.

ये भी पढ़ें:आपस में भिड़ गए रिम्स के सीनियर और जूनियर डॉक्टर्स, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट

गायनी विभाग के अन्य डॉक्टरों का कहना है कि जिस प्रकार से पूजा शर्मा के पति ने रिम्स की महिला चिकित्सकों के साथ बदसलूकी की गई है वह कहीं से भी सही नहीं है. उन्होंने पूजा शर्मा और उनके पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि शनिवार की सुबह ड्यूटी के दौरान पूजा शर्मा के पति रजनीश शर्मा गायनी विभाग पहुंचे और महिला चिकित्सकों के साथ बदसलूकी की. उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने दुष्कर्म करने की भी धमकी दी. जब ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करने की भी कोशिश और जान से मारने की धमकी दी.

देखें वीडियो



घटना को लेकर सभी जूनियर डॉक्टर निदेशक कार्यालय पहुंचे जहां पर उन्होंने पीजी छात्रा पूजा शर्मा और उनके पति रजनीश शर्मा पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. वहीं, मामले को लेकर स्टूडेंट वेलफेयर के डीन डॉक्टर हिरेण बिरुवा ने बताया कि मामले की जानकारी प्रबंधन को हुई है. पूरे मामले पर एक कमेटी बनाकर कार्रवाई की जाएगी फिलहाल छात्रों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया है। ताकि मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो सके.

वहीं, जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ विकास ने भी मांग करते हुए बताया कि ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए ताकि झारखंड के चिकित्सक निर्भीक और अच्छे माहौल में मरीजों का इलाज कर सकें.

Last Updated : Apr 9, 2022, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details