झारखंड

jharkhand

JPSC CONTROVERSY : सदन के बाहर कांग्रेस और बीजेपी के बीच तीखी नोंकझोंक, रणधीर सिंह ने इरफान अंसारी को बताया बहुरूपिया

By

Published : Dec 20, 2021, 4:21 PM IST

Updated : Dec 20, 2021, 5:02 PM IST

झारखंड में शीतकालीन सत्र के दौरान सदन के बाहर एक बार फिर जेपीएससी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में भिड़ंत हुई है. बीजेपी सीएम द्वारा आंदोलनाकारियों को मनुवादी बताए जाने से जहां नाराज दिखी वहीं कांग्रेस ने उनके बयानों का बचाव किया है.

JPSC dispute outside the house
सदन के बाहर जेपीएससी विवाद

रांची: झारखंड में शीतकालीन सत्र के दौरान सदन के बाहर एक बार फिर जेपीएससी को लेकर कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी और बीजेपी विधायक रणधीर सिंह एक दूसरे के खिलाफ हमलावर दिखे. रणधीर सिंह जहां सीएम हेमंत सोरेन द्वारा आंदोलनकारियों को मनुवादी बताए जाने से नाराज थे वहीं कांग्रेस विधायक ने सीएम के इस बयान की सराहना की और सिविल सेवा पीटी परीक्षा में हुई गड़बड़ी पर सफाई दी.

ये भी पढ़ें-JPSC CONTROVERSY : झारखंड में जेपीएससी पर सियासी ड्रामा जारी, भानू प्रताप शाही ने कहा- आइटम गर्ल हैं इरफान अंसारी

बाहरी हैं रणधीर सिंह और भानू प्रताप शाही

इरफान अंसारी ने ने रणधीर सिंह और भानू प्रताप शाही को बाहरी बताते हुए कहा कि ये लोग झारखंडी नहीं हैं. .इन दोनों का कोई महत्व नहीं है. जनता को सोचना चाहिए कि कैसे इन्हें जीता दिया. इरफान अंसारी ने भानू प्रताप शाही और नवीन जायसवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गड़बड़ी में पकड़े गए छात्र इन्हीं दोनों के आदमी हैं. कांग्रेस विधायक ने कहा कि दोनों विधायकों ने अपने आपको बेच दिया है अभी इरफान अंसारी बोली लगाएगा और ये बिकने के लिए तैयार हो जाएंगे. मुख्यमंत्री के द्वारा सदन में दिये गए बयान की सराहना करते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि जेपीएससी में यहां के छात्र सफल हुए हैं. इसके विरोध में चल रहे आंदोलन के पीछे बीजेपी का हाथ है.

देखें वीडियो
बहुरूपिया है इरफान अंसारी जेपीएससी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री द्वारा आंदोलनकारियों को मनुवादी बताये जाने से नाराज बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने इरफान अंसारी को भी आड़े हाथों लिया. रणधीर सिंह ने इरफान अंसारी को बहुरूपिया बताते हुए कहा कि जेपीएससी के मुद्दे पर इरफान अलग-अलग बयान देते रहे हैं.उन्होंने सदन में मुख्यमंत्री के संबोधन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि सरकार छात्रों के साथ अन्याय कर रही है. जिसके खिलाफ बीजेपी चुप नहीं बैठेगी. सदन में सरकार को यह भी बताना चाहिए कि बगैर ओएमआर सीट जांचे रिजल्ट कैसे प्रकाशित हो गया.
Last Updated : Dec 20, 2021, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details