झारखंड

jharkhand

JMM ने रघुवर दास पर साधा निशाना, कहा- 23 दिसंबर रघुवर के लिए झारखंड छोड़ने की होगी शाम

By

Published : Nov 30, 2019, 9:47 PM IST

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चरण के 13 विधानसभा पर जेएमएम जीत हासिल करेगी. इस दौरान जेएमएम के राष्ट्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि 23 दिसंबर रघुवर के लिए झारखंड छोड़ने की शाम होगी.

JMM's Supriyo Bhattacharya targets Raghubar Das
भाजपा पर निशाना

रांचीः प्रथम चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद झामुमो राष्ट्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने रघुवर भगाओ झारखंड बचाओ कहते हुए कहा कि 13 सीटों के मतदान में जनता ने जनादेश दे दिया है. उन्होंने कहा कि 23 दिसंबर रघुवर के लिए झारखंड छोड़ने की शाम होगी.

देखें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि भाजपा का बौखलाहट केवल रघुवर दास के भाषण में ही नहीं बल्कि उनके साथ सोशल मीडिया में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रही है. सोशल मीडिया में झामुमो के खिलाफ भ्रम फैलाया जा रहा है पिछले दिनों सोशल मीडिया की ओर से लोगों के बीच यह जानकारी दी गई कि गैर आदिवासियों का वोट झामुमो को नहीं चाहिए, लेकिन इन्हें पता नहीं कि गैर आदिवासी भी झारखंड के मूलवासी हैं पूरे मामले को लेकर जमशेदपुर में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें-कोडरमाः बरही विधानसभा सीट पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस ने बीजेपी पर 20 करोड़ रुपए में टिकट बेचने का लगाया आरोप

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ब्राह्मण महिला के हत्यारे को टिकट देने का काम करती है और ब्राह्मण लड़की के बलात्कारियों के शिकायत पर परिजनों को दुत्कार लगाती है जो निश्चित रूप से यह दिखाता है कि गैर आदिवासियों के लिए बीजेपी कहीं से भी शुभचिंतक नहीं है.

शशि भूषण सामड ने हेमंत सोरेन पर टिकट बेचने के लगाये गए आरोप को लेकर खंडन करते हुए कहा कि निश्चित रूप से यह आरोप गलत है. पिछले विधानसभा चुनाव में शशि भूषण सामड के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पार्टी फंड देकर चुनाव लगाने का काम किया था ऐसे में यह आरोप निश्चित रूप से निराधार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details