झारखंड

jharkhand

दागी विधायकों की लिस्ट पर JMM ने उठाए सवाल, BJP नेताओं का नाम क्यों नहीं है शामिल

By

Published : Oct 19, 2019, 3:12 PM IST

प्रशासन द्वारा दागी विधायकों की लिस्ट जारी करने पर जेएमएम ने सवाल उठाते हुए सीआईडी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इस लिस्ट में बीजेपी नेताओं का नाम शामिल नहीं है जबकि उनपर भी कई संगीन आरोप है.

सुप्रियो भट्टाचार्य, जेएमएम के केंद्रीय महासचिव

रांची: प्रशासन द्वारा दागी विधायकों की लिस्ट जारी करने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने सीआईडी पर सवाल उठाते हुए कहा कि दागी विधायकों की लिस्ट में बीजेपी के नेताओं का नाम शामिल नहीं किया गया है. जबकि मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्रियों पर कई संगीन आरोप लगे हुए हैं, उसके बावजूद भी सीआईडी द्वारा पक्षपात करने का मामला सामने आया है.

देखें पूरी खबर

जेएमएम ने उठाया सवाल
इसे लेकर जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि हाई कोर्ट के आदेश पर राज्य के सीआईडी द्वारा दागी विधायकों की जो सूची जारी की गई है उसमें कई नेताओं के नाम जान बूझकर नहीं दिया गए है. उन्होंने बताया कि यह ऐसे नाम हैं जो राज्य के संवैधानिक पदों पर हैं जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री के साथ-साथ नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, संसदीय कार्य मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा और आजसू के सांसद सीपी चौधरी के नाम को हाई कोर्ट में सीआईडी द्वारा नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: सांसद ने निकाली संकल्प यात्रा, देश को एक सूत्र में बांधने का प्रयास

सरकार कर रही अधिकारों का दुरूपयोग
इस मामले पर जेएमएम कार्यालय में पार्टी के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने मीडिया के सामने पार्टी का पक्ष रखा. और सत्ताधारी दल के दागी नेताओं के बारे में बताया और कहा कि राज्य सरकार अपने अधिकारों का दुरूपयोग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details