झारखंड

jharkhand

JMM का दावा ऐतिहासिक होगी बदलाव महारैली, अबकी बार हेमंत सरकार का गूंजेगा नारा

By

Published : Oct 9, 2019, 6:22 PM IST

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने दावा किया कि पार्टी की प्रस्तावित बदलाव महारैली ऐतिहासिक होने जा रहा है. जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि जिस तरीके से अलग-अलग इलाकों में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में हुए बदलाव यात्रा में लोगों का रिस्पांस मिला है. उससे साफ है कि लोग बदलाव के मूड में हैं.

जेएमएम बदलाव रैली

रांची: प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा ने दावा किया कि पार्टी की प्रस्तावित बदलाव महारैली ऐतिहासिक होने जा रही है. पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि राजधानी के हरमू मैदान में होने वाली रैली में राज्य में आगामी नेतृत्व का आगाज होगा.

देखिए पूरी खबर

मनोज पांडेय ने कहा कि जिस तरीके से अलग-अलग इलाकों में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में हुए बदलाव यात्रा में लोगों का रिस्पांस मिला है. उससे साफ है कि लोग बदलाव के मूड में है. उन्होंने कहा कि 19 अक्टूबर को प्रस्तावित महारैली राज्य भर से लोग आएंगे और यह ऐतिहासिक होने जा रही है. मनोज पांडेय ने कहा कि बीजेपी की तरह उनकी पार्टी पैसे वालों की पार्टी नहीं है और न लोगों को मैनेज करके महारैली में लाया जाएगा. महारैली में लोग खुद आएंगे.

ये भी पढे़ं:मच गई अफरा-तफरी, जब गौशाला पर गिरी हाइटेंशन तार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस रैली में अबकी बार हेमंत सरकार का नारा लगेगा. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन राज्य में 14 महीने तक सरकार चला चुके हैं. इस वजह से लोग उनके काम को जानते हैं. यही वजह है फिर लोग उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. हरमू मैदान में महारैली आयोजित करने को लेकर उन्होंने कहा कि 2001 में झारखंड मुक्ति मोर्चा ने जो रिकॉर्ड बनाया है. उसे कोई भी दल तोड़ नहीं पाया इसलिए यह रैली भी उसी तरह एक रिकॉर्ड साबित होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details