झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

JMM और BJP के नेताओं ने थामा आजसू का दामन, पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने दिलाई सदस्यता

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारी अंतिम पड़ाव में है. वहीं राजनेता दल-बदल की राजनीति में लगे हुए हैं, इसी कड़ी में रविवार को जेएमएम और बीजेपी के कई नेताओं ने आजसू का दामन थाम लिया.

नेताओं का स्वागत करते सुदेश महतो

By

Published : Nov 24, 2019, 10:57 PM IST

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव सिर पर है और सभी राजनीतिक पार्टियों की तैयारी अंतिम पड़ाव में है. वहीं राजनेता दल-बदल की राजनीति में लगे हुए हैं, इसी कड़ी में रविवार को आजसू मुख्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें एमटी राजा, गमालियर हेंब्रम, संतोष पासवान सहित बीजेपी और जेएमएम के कई नेताओं ने आजसू पार्टी में शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

702 वोट से हारे थे एमटी राजा
राजमहल से झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता एमटी राजा ने अपने समर्थकों के साथ आजसू की सदस्यता ले ली. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने उन्हें पार्टी में स्वागत किया आजसू में शामिल होकर एमटी राजा ने कहा कि सुदेश भैया की वजह से पिछले विधानसभा चुनाव मात्र 702 वोट से हारा था और इस बार उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव जीतेंगे. राजमहल अति पिछड़ा क्षेत्र है जहां बिजली पानी सड़क शिक्षा की काफी बुरी दशा है और मुझे उम्मीद है कि सुदेश भैया और आजसू के नेतृत्व में इन सारी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-जामताड़ा के 'जमघट' में उतरे BJP के बागी, कहा- टिकट मिलनेवाले को 2014 में नकार चुकी है जनता

इस बार गांव की सरकार
इस मौके पर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि हमें खुशी है कि इस विधानसभा चुनाव में आजसू पार्टी संथाल परगना में प्रवेश कर गई है. हमारी पार्टी स्वर्णरेखा से अब गंगा तक पहुंच गई है. लगातार आजसू के प्रति लोगों का भरोसा बढ़ता जा रहा है इस बार गांव की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details