झारखंड

jharkhand

Top@11am: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Oct 24, 2021, 11:00 AM IST

झारखंड की बड़ी 10 खबरें.. Good Luck Team India: आर्टिस्ट ने टी-20 विश्व कप के लिए बनाई विश्व की सबसे बड़ी रंगोली, Ind vs Pak T-20: 5 साल, 7 महीने और 5 दिन बाद आज महामुकाबले की घड़ी, पीएम मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम आज, एक हफ्ते पहले होगा प्रसारित, Jharkhand Corona Update: झारखंड में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 200 पार, शनिवार को मिले 30 नए संक्रमित, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@11 am

jharkhand-top10-at-11am
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • Good Luck Team India: आर्टिस्ट ने टी-20 विश्व कप के लिए बनाई विश्व की सबसे बड़ी रंगोली

इंदौर के खालसा स्टेडियम में रंगोली आर्ट का प्रदर्शन किया गया, जिसका शुभारंभ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया. इस स्टेडियम में विश्व की सबसे बड़ी रंगोली बनाई गई थी. आज होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने टीम इंडिया को चियर-अप किया और यही कामना की कि टीम इंडिया जीते.

  • Ind vs Pak T-20: 5 साल, 7 महीने और 5 दिन बाद आज महामुकाबले की घड़ी

टी-20 विश्व कप के सुपर-12 चरण में रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. दिग्गज सितारों से सजी भारतीय टीम इस महामुकाबले में पाकिस्तानी टीम को फिर से चारों खाने चित करने के लिए तैयार है.

  • पीएम मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम आज, एक हफ्ते पहले होगा प्रसारित

पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करते हैं, लेकिन इस बार कार्यक्रम का प्रसारण एक हफ्ते पहले यानी महीने के दूसरे आखिरी रविवार को किया जाएगा.

  • टी20 विश्व कप के महा मुकाबले में क्या होगी पाकिस्तान को चित करने की भारतीय रणनीति

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के किसी भी टूर्नामेंट में आकर्षण का केंद्र होता है क्योंकि दोनों देशों के बीच रिश्तों की संवेदनशील प्रकृति को देखते हुए उनमें बहुत कम खेल गतिविधियां होती हैं.

  • अमेरिकी ड्रोन हमले में मारा गया सीरिया में अलकायदा का शीर्ष आतंकवादी

अमेरिका के हवाई हमले में सीरिया में अलकायदा का शीर्ष आतंकवादी अब्दुल हामिद अल-मतार मारा गया. अमेरिकी सेना ने एमक्यू-9 विमान से इस हमले को अंजाम दिया. अमेरिका का कहना है कि हमले में आम नागरिकों के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

  • Jharkhand Corona Update: झारखंड में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 200 पार, शनिवार को मिले 30 नए संक्रमित

झारखंड में बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण. हर रोज कोरोना के नए मरीज ज्यादा संख्या में मिल रहे हैं. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या अब दो सौ से ज्यादा हो गई है.

  • Karva Chauth 2021 : पति की लंबी उम्र के लिए सुहागिनें रखेंगी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त

करवा चौथ रोहिणी नक्षत्र में है जो अत्यंत शुभ माना जा रहा है. 24 अक्टूबर को सुहागिन महिलाओं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी. करवा चौथ व्रत हर वर्ष कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर किया जाता है.

  • भाजपा एसटी मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक, जनजातीय समुदाय को मिलेगा योजनाओं का लाभ- केंद्रीय मंत्री

झारखंड की राजधानी रांची में भाजपा एसटी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक की शुरुआत हो गई. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने इसकी शुरुआत की. इस बैठक में देशभर के जनजातीय समुदाय के नेताओं के अलावा प्रदेश के कई आला नेता हिस्सा ले रहे हैं.

  • केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का आरोप, केन्द्र से मिले पैसे खर्च नहीं कर रही राज्य सरकार

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य में आदिवासियों के हित में काम नहीं हो रहा है, केंद्र से जो फंड मिल रहा है राज्य सरकार उसे खर्च नहीं कर रही है.

  • क्लोन चेक से पैसे निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दूसरे शख्स के डुप्लीकेट सिम से करते थे खेल, बिहार से जुड़े हैं तार

रांची पुलिस ने चेक क्लोन के जरिये एक बड़े कंट्रक्शन कंपनी के खाते से रुपये गायब करने की साजिश का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details