झारखंड

jharkhand

TOP10@11AM: भारत के कई हिस्सों में लू का कहर, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 30, 2022, 11:03 AM IST

साहिबगंज में वज्रपात से भूसे में लगी भीषण आग, एक बजुर्ग की मौत, भारत के कई हिस्सों में लू का कहर, पारा 46 डिग्री सेल्सियस के पार, देखिए धनबाद में मर्डर की LIVE तस्वीर, टायर दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, जमशेदपुर के रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज, जल्द शुरू होगा शालीमार-जयपुर साप्ताहिक ट्रेन का परिचालन, साल 2022 का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानें कहां-कहां दिखेगा, भारत में क्या है समय...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@11AM.

Jharkhand Top News
Jharkhand Top News

  • साहिबगंज में वज्रपात से भूसे में लगी भीषण आग, एक बजुर्ग की मौत

साहिबगंज में आगलगी की घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मवेशी के लिए रखे चारे में आग लगने से ये हादसा हुआ है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • भारत के कई हिस्सों में लू का कहर, पारा 46 डिग्री सेल्सियस के पार

अगले 24 घंटों के दौरान, उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत के साथ-साथ पूर्वी भारत के कुछ हिस्सों में लू की स्थिति बनी रहने की संभावना है. पंजाब, पश्चिम राजस्थान, दिल्ली, विदर्भ के कई हिस्सों और हिमाचल प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश, झारखंड, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गुजरात, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में लू चलने की संभावना है.

  • देखिए धनबाद में मर्डर की LIVE तस्वीर, टायर दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में एक टायर दुकानदार की उसके ही दुकान में घुस कर हत्या कर दी गई है. धनबाद में मर्डर की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

  • जमशेदपुर के रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज, जल्द शुरू होगा शालीमार-जयपुर साप्ताहिक ट्रेन का परिचालन

जमशेदपुर में यात्रियों की सुविधा बढ़ाने के लिए सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने साउथ ईस्टर्न रेलवे की प्रबंधक से मुलाकात की और यात्रियों के लिए कई सुझाव दिए. चैंबर के अध्यक्ष ने बताया है कि साउथ ईस्टर्न रेलवे की महाप्रबंधक ने चैंबर को आश्वस्त किया है की शालीमार जयपुर साप्ताहिक ट्रेन की शुरुआत एक माह के अंदर हो जाएगी. अब यात्री 27 घंटे में टाटा से जयपुर पहुंचेंगे.

  • Jharkhand Corona Updates: कोरोना की चौथी लहर झारखंड में अब तक बेअसर, 29 अप्रैल को मिला केवल एक मरीज

देश में कोरोना की चौथी लहर की आशंकाओं के बीच झारखंड में कोरोना के आंकड़े राहत देने वाले हैं. 29 अप्रैल को जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में केवल एक नए संक्रमित मरीज की पहचान हुई है. जबकि दो मरीज ठीक हुए हैं.

  • साल 2022 का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानें कहां-कहां दिखेगा, भारत में क्या है समय

साल 2022 का पहला सूर्यग्रहण को देखने के लिए बेताब भारत के खगोल प्रेमी इस अद्भुत घटना को नहीं देख पाएंगे क्योंकि भारत में यह सूर्य ग्रहण नहीं दिखेगा. इस सूर्य ग्रहण के बारे में उज्जैन के जीवाजी वेधशाला के अधीक्षक डॉ. राजेंद्र प्रकाश गुप्त ने और भी बहुत कुछ बताया. पढ़ें पूरी खबर..

  • बिजली संकट: कोयला ढुलाई में आयेगी तेजी, सरकार ने रद्द कीं 657 ट्रेनें

कोयला वैगनों के लिए प्राथमिकता वाले मार्गों को सुनिश्चित करने के लिए सरकार ने 657 मेल/एक्सप्रेस/यात्री ट्रेन सेवाओं को रद्द करने का निर्णय लिया है.

  • पंचायत चुनाव को लेकर बिहार और झारखंड के पुलिस अधिकारियों की बैठक, नक्सलियों पर नकेल के लिए बनी रणनीति

गिरिडीह में पंचायत चुनाव को लेकर गिरिडीह और जमुई (बिहार ) की पुलिस की संयुक्त बैठक हुई. दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों के बीच पंचायत चुनाव के दौरान नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए कई रणनीति बनाई गई.

  • हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का निधन, धनबाद पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि

हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है. धनबाद पुलिस लाइन में उनके शव को अंतिम सलामी दी जाएगी.

  • लातेहार में टाना भगतों का आंदोलन समाप्त, अनुसूचित जिलों में पंचायत चुनाव का कर रहे थे विरोध

लातेहार में पंचायत चुनाव रद्द कराने के लिए चल रहा टाना भगतों का आंदोलन समाप्त हो गया है. टाना भगत 13 अनुसूचित जिलों में पंचायत चुनाव का विरोध कर रहे हैं. राज्यपाल से मुलाकात कराने के डीसी के आश्वासन के बाद टाना भगतों ने आंदोलन समाप्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details