झारखंड

jharkhand

TOP10@1PM: लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत, जानें राज्य की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 22, 2022, 12:59 PM IST

लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत, खूंटी में बैंक मित्र से तीन लाख की लूट, मारी गोली, 65 दिन बाद झारखंड में कोरोना से फिर हुई मौत, 7 नए संक्रमितों की पहचान, देवघर मे ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत, Child Trafficking: कोडरमा स्टेशन पर तस्करों के चंगुल से बचाए गए 4 बच्चे, दिल्ली ले जाकर मजदूरी कराने की थी योजना, धनबाद में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव, पेट्रोल पंप में गोलीबारी, एक की हालत गंभीर...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@1PM.

Jharkhand Top News
Jharkhand Top News

  • लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत

लालू यादव को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. मामला चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी का है. लालू प्रसाद ने बीमारी, उम्र और आधी सजा जेल में काटने का हवाला देते हुए जमानत की गुहार लगाई थी. जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया.

  • खूंटी में बैंक मित्र से तीन लाख की लूट, मारी गोली

खूंटी के अड़की में तीन लाख की लूट हुई है. तीन अज्ञात अपराधी बैंक मित्र से पैसे लूटकर फरार हो गए.

  • Jharkhand Corona Updates: 65 दिन बाद झारखंड में कोरोना से फिर हुई मौत, 7 नए संक्रमितों की पहचान

झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है. राज्य में 65 दिनों बाद कोरोना से एक मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में झारखंड में कोरोना के 7 नए मामले मिले हैं.

  • देवघर मे ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

देवघर में ट्रक और बाइक में टक्कर के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा देवघर-बुढ़वा कुरा के पास हुआ है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Child Trafficking: कोडरमा स्टेशन पर तस्करों के चंगुल से बचाए गए 4 बच्चे, दिल्ली ले जाकर मजदूरी कराने की थी योजना

कोडरमा में बाल तस्करी (Child Trafficking) कर दिल्ली ले जाए जा रहे 4 बच्चों को कोडरमा स्टेशन से बरामद किया गया है. आरपीएफ ने बच्चों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

  • Firing in Dhanbad: धनबाद में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव, पेट्रोल पंप में गोलीबारी, एक की हालत गंभीर

कोयलांचल धनबाद में फिर गोलीबारी की घटना हुई. इस बार अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर घटना को अंजाम दिया, जिसमें गोली लगने से एक कर्मचारी घायल बताया जा रहा है.

  • काशी के गंगा घाटों पर चलती है ख़ास तरह की कोड, जिसे नाविक ही कर सकते हैं डिकोड

काशी के गंगा घाटों पर मौजूद नाविक अपने ग्राहकों को सेट करने के लिए खास तरह की भाड़ा कोड का इस्तेमाल करते हैं. जिसे नाविकों को छोड़ कोई अन्य समझ ही नहीं सकता. खैर, चलिए आज आपको काशी के भाड़ा कोड के पीछे के रहस्य से अवगत कराते हैं.

  • Accident in Seraikela: मां-बाप और 3 साल के बेटे की मौत, बेटी गंभीर

सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना हुआ, जिसमें मां-बाप और 3 साल के बेटे की मौत हो गई. वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है, जिसे बेहतर इलाज के लिए टीएमएच (Tata Main Hospital TMH) रेफर किया गया है. पूरा परिवार शादी समारोह से लौट रहा था.

  • पंचायत चुनाव 2022 की तैयारी: सीमावर्ती इलाकों में चेकनाका, शराब माफिया और अपराधियों पर कार्रवाई के निर्देश

झारखंड में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस मुख्यालय की तैयारियां जोरों से चल रही है. इसे लेकर डीजीपी नीरज सिन्हा ने झारखंड के सभी जिलों के एसपी, रेंज आईजी-डीआईजी के साथ मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने चुनाव को लेकर किए जा रहे सुरक्षा के इंतजामात की समीक्षा की और पंचायत चुनाव में सुरक्षा से संबंधित कई दिशा निर्देश दिए.

  • Jharkhand Market Price: जानिए झारखंड में फल, सब्जी और खाद्यान्नों के लेटेस्ट रेट

झारखंड में महंगाई से आम जनता परेशान है. खाने पीने के सभी चीजों की बढ़ती कीमतों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. हालांकि, खाद्यान्नों और फलों की बढ़ती कीमत के बीच हरी सब्जियों की कीमत में कमी ने लोगों को राहत दी है. आइए जानते हैं झारखंड के बाजारों में सब्जियों, फलों और खाद्यान्नों की कीमत क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details