झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

TOP10@1PM: आईएएस पूजा सिंघल से पूछताछ शुरू, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

आईएएस पूजा सिंघल पहुंची ईडी दफ्तर, पूछताछ हुई शुरू, Office of Profit: चुनाव आयोग को देना है जवाब, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मांग सकते हैं समय, मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस ब्लास्ट : पुलिस का आतंकी हमले से इनकार, NIA कर सकती है जांच, नागपुर रेलवे स्टेशन के पास 54 जिलेटिन की छड़ और डेटोनेटर वाला बैग मिला, आयुष्मान भारत योजना से फर्जीवाड़ा, फेक आईडी का बनाकर इलाज के नाम पर निकाले 17 लाख रुपए...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@1PM.

By

Published : May 10, 2022, 1:00 PM IST

Jharkhand Top News
Jharkhand Top News

  • आईएएस पूजा सिंघल पहुंची ईडी दफ्तर, पूछताछ हुई शुरू

आईएएस पूजा सिंघल ईडी दफ्तर पहुंच गई है. उनके साथ उनके पति अभिषेक झा भी ईडी दफ्तर पहुंचे हैं. जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

  • Office of Profit: चुनाव आयोग को देना है जवाब, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मांग सकते हैं समय

माइंस लीज मामले में भारत निर्वाचन आयोग से मिले नोटिस का जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समय मांग सकते हैं. नोटिस का जवाब देने की समय सीमा आज खत्म हो रही है.

  • मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस ब्लास्ट : पुलिस का आतंकी हमले से इनकार, NIA कर सकती है जांच

मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो की बिल्डिंग में धमाका होने के मामले में सीएम भगवंत मान ने डीजीपी से रिपोर्ट मांगी है. हालांकि पुलिस ने आतंकी घटना से इनकार किया है. एनआईए की टीम जांच के लिए मोहाली जा सकती है.

  • नागपुर रेलवे स्टेशन के पास 54 जिलेटिन की छड़ और डेटोनेटर वाला बैग मिला

नागपुर रेलवे स्टेशन (Nagpur railway station) के मेन गेट के बाहर जिलेटिन की 54 छड़ों (54 gelatin sticks ) और एक डेटोनेटर (detonator) से भरा बैग मिला.

  • Jharkhand Market Price: महंगाई की मार से लोग परेशान, जानें झारखंड में फल, सब्जी समेत खाद्यान्नों के लेटेस्ट दाम

झारखंड में महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल रखा है. खाने पीने की तमाम चीजों जैसे फल, सब्जी और खाद्यान्नों की कीमत में कोई कमी नहीं आ रही है. आइए देखते हैं झारखंड के बाजारों में फल, सब्जी और खाद्यान्नों की कीमत में क्या बदलाव हुए हैं.

  • 'बिहार में तेज हवा की वजह से गिरा पुल', IAS अधिकारी के बयान पर हैरान हुए नितिन गडकरी

बिहार के सुल्तानगंज में बन रहे एक पुल का हिस्सा गिरने पर (Bhagalpur Bridge Collapse) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जब कारण पूछा तो सवाल सुनकर वह हैरान रह गए. दरअसल, अधिकारी ने पुल‍ गिरने का ऐसा कारण बताया जो उनके गले नहीं उतर रहा. पढ़ें पूरी खबर...

  • एएसआई संरक्षित मंदिर में पूजा के लिए उपराज्यपाल को अनुमति की जरूरत नहीं : जम्मू-कश्मीर प्रशासन

एएसआई अधिकारियों ने पहचान गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि उन्होंने अपनी नाराजगी दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के प्रशासन के समक्ष व्यक्त की है और मुद्दे पर चिंता जताई है जिनमें नियम 7(1) का उल्लंघन शामिल है.

  • आयुष्मान भारत योजना से फर्जीवाड़ा, फेक आईडी का बनाकर इलाज के नाम पर निकाले 17 लाख रुपए

झारखंड के अस्पतालों में आयुष्मान भारत योजना के तहत इलाज के नाम पर फर्जीवाड़ा सामने आया है, जहां 17 लाख रुपए की ठगी की गई है. मामले को लेकर पूरे झारखंड में आयुष्मान भारत योजना को लागू करने वाली नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एफआईआर दर्ज कराई है.

  • रांची में अवैध कोयले से लदा टर्बो पलटा, दो की मौत

रांची में कोयले की स्मगलिंग के दौरान एक टर्बो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार 5 में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Road Accident in Hazaribag: हजारीबाग में बस पलटने से कई यात्री घायल, ड्राइवर फरार

हजारीबाग के बड़कागांव में बस से पलट गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. बस हजारीबाग जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर नशे में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details