झारखंड

jharkhand

बढ़ी गैस की कीमतों के खिलाफ सड़क पर यूथ कांग्रेस, कहा- महिला सशक्तिकरण का ढोंग कर रही सरकार

By

Published : Feb 16, 2020, 12:20 PM IST

झारखंड यूथ कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार से बढ़ी गैस की कीमतों को वापस लेने की मांग की है. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि दिल्ली चुनाव के ठीक बाद मोदी सरकार ने अपना असली रूप दिखा दिया है और घरेलू गैस की कीमतों में डेढ़ सौ रुपए की बढ़ोतरी कर दी है.

Jharkhand Pradesh Youth Congress, Jharkhand Youth Congress protest, protest against inflation, झारखंड प्रदेश यूथ कांग्रेस, झारखंड यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन, महंगाई का विरोध
यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

रांची: झारखंड प्रदेश यूथ कांग्रेस ने घरेलू गैस की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विरोध जताया है. यूथ कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार से बढ़ी गैस की कीमतों को वापस लेने की मांग की है. इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस भवन से अल्बर्ट एक्का चौक तक यूथ कांग्रेस ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया.

देखें पूरी खबर

'ढोंग करती है मोदी सरकार'

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि दिल्ली चुनाव के ठीक बाद मोदी सरकार ने अपना असली रूप दिखा दिया है और घरेलू गैस की कीमतों में डेढ़ सौ रुपए की बढ़ोतरी कर दी है. इससे साफ पता चलता है कि मोदी सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण का ढोंग करती है. क्योंकि सरकार ने भले ही महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का काम किया है. लेकिन अब उसे भरवाना आम लोगों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत है.

ये भी पढ़ें-बाल सुधार गृह में डबल मर्डर के आरोपी को गांजा पहुंचाने आए दो युवक गिरफ्तार, नशीला पदार्थ बरामद

लगातार विरोध

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि सरकार को जगाने के लिए यूथ कांग्रेस सड़क पर उतरी है और जब तक कीमतें कम नहीं होती है, तब तक विरोध जारी रहेगा. बता दें कि दिल्ली चुनाव के परिणाम के बाद घरेलू गैस की कीमतों में 149 रुपए की बढ़ोतरी की गई है. जिसके बाद लगातार कांग्रेस पार्टी विरोध जता रही है. पिछले दिनों झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने भी घरेलू गैस की बढ़ी कीमतों को कम करने के लिए विरोध जताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details