झारखंड

jharkhand

Jharkhand Politics: सरयू राय ने ट्विटर पर किया भीष्म और शिखंडी का जिक्र, जानिए किसकी तरफ है इशारा

By

Published : Jun 2, 2021, 8:16 AM IST

Jharkhand Politics सरयू राय की एक ट्वीट सुर्खिया बटोर रही है. इस ट्वीट में उन्होंने भीष्म पितामह और शिखंडी का जिक्र किया है. ऐसे में कई तरह की चर्चा है कि उन्होंने ये किसके लिए भीष्म और शिखंडी का जिक्र किया है.

Saryu Rai mentions Bhishma Pitamah and Shikhandi on Twitter
सरयू राय

रांची:जमशेदपुर पूर्वी से विधायक सरयू राय ( saryu roy) अक्सर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने ट्वीट में इशारों-इशारों में रघुवर दास पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि डायन भी एक घर छोड़ देती है, पर इन्होंने तो अपना घर भी नहीं छोड़ा. एक बार फिर उन्होंने ट्विटर किया है. ताजा ट्वीट में उन्होंने भीष्म प्रतिज्ञा और शिखंडी की चर्चा की है.

ये भी पढ़ें:सरयू राय का रघुवर पर तंज, कहा- अपना घर भी नहीं छोड़ा

पिछले दिनों सरयू राय नें झारखंड में बने बीजेपी दफ्तर में हुए घोटाले का जिक्र किया था. इसके बाद उन्होंने इशारों-इशारों में रघुवर दास पर हमला किया था. सरयू राय यही नहीं रुके और आगे लिखा केंद्र की मदद से आठ जिलों में कार्यालय बने. भारी भरकम बिल दिल्ली गया. बाद में मापी करवाई गई. सभी कार्यालय भवनों में 700-800 वर्गफीट क्षेत्रफल कम निकला. पोल खुल गई और बिल में कटौती हो गई, फिर भी इसका बचाव.

सरयू राय का ट्वीट

एक बार फिर सरयू राय ने अपने ट्वीट अकाउंट पर लिखा है 'कलयुगी भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ाई में द्वापर की भीष्म प्रतिज्ञा तोड़नी पड़ेगी कि सामने शिखंडी आयेगा तो शस्त्र नहीं उठाऊंगा. यहां तो एक भ्रष्टाचारी के पास शिखंडियों की जमात है. संघर्ष शुरू हुआ कि लोकतंत्र के स्तम्भों का कोई न कोई शिखंडी हाजिर. असली चेहरा उसकी ओट में.

ABOUT THE AUTHOR

...view details