झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भारत ने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतकर रचा इतिहास, झारखंड के नेताओं ने दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया को ब्रिस्बेन के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में 32 साल बाद पहली बार किसी टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है. साथ ही गाबा में भारत की यह अब तक की पहली जीत है. इसे लेकर झारखंड के नेताओं ने ट्वीट कर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी.

By

Published : Jan 19, 2021, 3:51 PM IST

jharkhand-leaders-congratulated-india-team-for-victory
भारतीय क्रिकेट टीम

रांची:भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को ब्रिसबेन के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया. इसके साथ भारत ने चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. इसके साथ ही भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भी अपने पास बरकरार रखा है. ऑस्ट्रेलिया को गाबा मैदान पर 32 साल के बाद हार मिली है. इस जीत को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर बधाई दी है.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

सीएम हेमंत सोरेन ने दी जीत की बधाई

सीएम हेमंत सोरेन नेट्वीटकर लिखा 'गाबा में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को करारी मात देने के साथ ही टेस्ट सीरीज जीतने की आप सभी को बधाई. आक्रमकता और दृढ़ता, दोनों का परिचायक रहा यह टेस्ट. अनेक-अनेक शुभकामनाएं'.

सुदेश महतो का ट्वीट

सुदेश महतो ने किया ट्वीट

आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो ने ट्वीटकर लिखा 'ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. पूरे भारतवर्ष को आप पर गर्व है'.

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट

बाबूलाल मरांडी ने किया ट्वीट

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि 'ब्रिस्बेन में भारत की ऐतिहासिक जीत पर टीम इंडिया को बधाई. ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की भद्दी टिप्पणी का अपने उच्च कोटि के प्रदर्शन से जवाब देते हुए जिस प्रकार से खिलाड़ियों ने खेल भावना को दर्शाया है वह काबिले तारीफ है'.

जयंत सिन्हा का ट्वीट

सांसद जयंत सिन्हा नेकिया ट्वीट

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने भी ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details