झारखंड

jharkhand

By

Published : May 17, 2022, 10:55 PM IST

ETV Bharat / city

रांची में आभूषण कारोबारी से लाखों रुपये के गहने की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने की फायरिंग

रांची में अपराधियों ने आभूषण कारोबारी से लाखों रुपये के गहने लूट लिए हैं. घटना पंडरा ओपी क्षेत्र के देवी मंडप रोड की है. घटना की सूचना मिलके के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

jewellery trader in Ranchi
रांची में ज्वेलरी कारोबारी से लाखों रुपये के गहने की लूट

रांचीः पंडरा इलाके में एक आभूषण कारोबारी से हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार रातू रोड स्थित लाह कोठी से ज्वेलरी दुकान के मालिक उदय बर्मन अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने करीब 10 लाख से अधिक रुपये के गहने की लूटपाट की फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंःCrime News Ranchi: रांची में गहनों की दुकान में लूट, करीब 25 लाख के आभूषण ले भागे अपराधी



उदय बर्मन रात 9 बजे अपनी ज्वेलरी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे और दौरान दुकान में रखे कीमती गहने अपने साथ ले जा रहे थे. इसी दौरान उदय बर्मन पंडरा ओपी क्षेत्र के देवी मंडप रोड के पास पहुंचे तो तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और हथियार के बल पर गहने लूट लिए. स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो अपराधियों ने दहशत फैलाने को लेकर कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलने के बाद सुखदेव नगर थाना और पंडरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके को सील कर वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि ज्वेलरी कारोबारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details