झारखंड

jharkhand

नेपाल से लौटे जवान का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, सर्दी, खांसी और बुखार के बाद रिम्स में कराए गए थे भर्ती

By

Published : Mar 31, 2020, 1:33 PM IST

झारखंड पुलिस के एक जवान के कोरोना संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस महकमे हड़कंप मच गया. जवान सहित उसके साथ रह रहे अन्य साथियों को क्वारंटाइन कर दिया गया. हालांकि जांच के बाद जवान की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Jawan's corona report is negative in ranchi
नेपाल से लौटे जवान का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

रांचीः झारखंड पुलिस के 1 जवान में सर्दी, खांसी और बुखार के लक्षण दिखने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जवान को रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां जवान की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि जवान 18 मार्च को नेपाल से लौटा था. छुट्टी पूरी करने के बाद जब वह रांची लौटा तो वह सर्दी, खांसी और बुखार से ग्रसित था.

क्या है पूरा मामला

सीआईएटीएस यानी काउंटर इनसरजेंशी एंड ट्रेनिंग स्कूल में पोस्टेड जवान को सर्दी, खांसी और बुखार था. पिछले दिनों वह छुट्टी पर नेपाल गया था और 18 मार्च को ही लौटा. बाद में खांसी, सर्दी और बुखार की शिकायत के बाद उसे रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया.

जवान पुलिस मुख्यालय के बैरक में रहता था इसलिए बैरक में उसके साथ रह रहे अन्य जवानों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है. हालांकि उसके साथी जवानों का कहना है कि जब भी वह नेपाल में छुट्टी मनाकर रांची लौटता था तो उसकी तबीयत खराब हुआ करती थी. इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. लेकिन जवान में जिस तरीके के लक्षण दिखे उससे माहौल पैनिक हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details