झारखंड

jharkhand

Indian Cricket Team: रांची से कोलकाता के लिए रवाना हुए खिलाड़ी, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया विदा

By

Published : Nov 20, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 3:40 PM IST

रांची से भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता के लिए रवाना हुई. शुक्रवार को जेएससीए स्टेडियम में टी20 का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमाया. कोलकाता के लिए रवाना हो रही टीम को फैंस ने गर्मजोशी के साथ एयरपोर्ट से विदा किया.

indian-cricket-team-leaves-for-kolkata-from-ranchi
भारतीय क्रिकेट टीम

रांची: 19 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए टी20 मैच में भारत ने रांची के मैदान पर जीत प्राप्त की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. इसको लेकर रांची में क्रिकेट फैंस में खासा जोश दिखाई दिया.

इसे भी पढ़ें- India vs NZ T20 match: सखुए की टोपी हुई हिट, प्रकृति प्रेम ने आदिवासी सोमा को दिलाया मैच का पास

टी20 का खिताब जीतने के बाद जब 20 नवंबर को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) कोलकाता के लिए रवाना हुई. इस दौरान रांची एयरपोर्ट (Ranchi Airport) पर लोगों ने पूरी गर्मजोशी से टीम इंडिया (Team India) को विदाई दी. कोलकाता में तीसरा टी20 मैच खेलने के लिए दोनों टीमें शनिवार को रांची से कोलकाता के लिए रवाना हुई हैं.

देखें पूरी खबर


एयरपोर्ट पर जैसे ही भारतीय टीम की बस पहुंची तो सबसे पहले वहां मौजूद लोगों ने टीम इंडिया, टीम इंडिया का नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके अलावा फैंस ने बल्लेबाज रोहित शर्मा (Batsman Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) के प्रति पूरा जोश दिखाया और उन्हें अगले मैच के लिए विशेष रूप से विश किया.

शुक्रवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में भारत ने जबरदस्त जीत हासिल की. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. इस जीत से रांची के लोग काफी खुश दिखे. इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया गया था. डिपार्चर गेट पर आम लोगों की एंट्री बंद कर दी गई थी. इससे खिलाड़ी सीधे एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश किया और वह अपने विमान पर बैठ गए. इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष रूप से पालन किया गया.

Last Updated : Nov 20, 2021, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details