झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची उपद्रव मामला: हिंदू जागरण मंच का प्रदर्शन, कहा- 24 घंटे के अंदर हो उपद्रवियों पर कार्रवाई

रांची के मेन रोड स्थित एकरा मस्जिद के पास शुक्रवार की रात हुई तोड़फोड़ की घटना का विरोध शुरू हो गया है. हिंदू जागरण मंच ने शनिवार को कोतवाली थाने का घेराव और प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jul 6, 2019, 10:18 PM IST

प्रदर्शन करते लोग

रांची: राजधानी के मेन रोड स्थित एकरा मस्जिद के पास शुक्रवार की रात हुई तोड़फोड़ की घटना का विरोध शुरू हो गया है. हिंदू जागरण मंच ने पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाया गया है. उन्होंने कहा कि घटना के 24 घंटे बीत गए हैं, लेकिन पुलिस ने अब तक उपद्रवियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

डीएसपी ने दिया आश्वासन
कोतवाली डीएसपी अजित कुमार ने मौजूद प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि हंगामा करने वाले लोगों पर कार्रवाई हो रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी किया जाएगा. हिंदू जागरण मंच के महामंत्री राकेश कर्ण ने एकरा मस्जिद के पास हुई तोड़-फोड़ और मारपीट की घटना का विरोध करते हुए आरोप लगाया कि यह घटना मॉब लिंचिंग है. उन्होंने कहा कि मस्जिद के पास नाम पूछकर एक समुदाय विशेष के लोगों को मारा-पीटा गया है. मंच ने ये भी चेतावनी दी कि अगर घटना में संग्लिप्त लोगों की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह उग्र प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details