झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अवैध हथियार की खरीदारी मामले में अपराधी गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट का है नामजद आरोपी

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता जमीन कारोबारी के रूप में पैर पसारने की कोशिश कर रहे अपराधी को रांची पुलिस ने सुखदेव नगर थाना की मदद से धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपी से रांची पुलिस पूछताछ कर रही है.

By

Published : Apr 18, 2022, 5:17 PM IST

ranchi news
अवैध हथियार की खरीदारी मामले में अपराधी गिरफ्तार

रांची: राजधानी में पुलिस ने अवैध तरीके से हथियार खरीद रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जमीन कारोबारी तस्लीम खान बताया जा रहा है. तस्लीम खान को रांची पुलिस ने सुखदेव नगर थाना पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया. रांची पुलिस ने बताया कि आरोपी काठीटाड़ थाना क्षेत्र से हथियार खरीदने के लिए रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में पहुंचा था. इसकी सूचना रांची पुलिस को पहले ही मिल गई थी. पुलिस ने इस दौरान तस्लीम खान को हथियार खरीदते दबोच लिया.



इसे भी पढ़ें:रांची से चार हथियार तस्कर गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर तय होता था सौदा

गिरफ्तार आरोपी आर्म्स एक्ट का नामजद आरोपी:रांची पुलिस ने बताया कि तस्लीम खान से पूछताछ की जा रही है, ताकि हथियार सप्लायर का पता चल सके. सप्लायर का पता चलते ही कार्रवाई की जाएगी. तस्लीम खान रातू थाने में आर्म्स एक्ट का नामजद आरोपी था. तस्लीम के खिलाफ अन्य थानों में भी आपराधिक मामलों के अनुसंधान चल रहे हैं. वह जमीन कारोबारी के रूप में बड़ा काम कर नाम कामना चाहता था. इसलिए अवैध हथियार की खरीदारी कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details