झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीजेपी पहले अपनी लड़ाई लड़ ले, उसके बाद विपक्ष से लड़ने चुनावी मैदान में उतरे: हेमंत सोरेन

सिल्ली विधानसभा सीट के झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्रत्याशी सीमा महतो ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस में 2 सेटों में नॉमिनेशन फाइल किया. नॉमिनेशन के बाद ईटीवी भारत से बातचीत में हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष एकजुट है. बीजेपी पहले अपनी लड़ाई लड़ ले, उसके बाद विपक्ष से लड़ने चुनावी मैदान में उतरे.

By

Published : Nov 22, 2019, 4:55 PM IST

सिल्ली सीट के लिए नामांकन

रांची: महागठबंधन की सिल्ली विधानसभा सीट के झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्रत्याशी सीमा महतो ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस में 2 सेटों में नॉमिनेशन फाइल किया. इस दौरान महागठबंधन के नेता और पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन भी मौजूद रहे.

देखिए पूरी खबर

नॉमिनेशन के बाद ईटीवी भारत से बातचीत में हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष एकजुट है. बीजेपी पहले अपनी लड़ाई लड़ ले, उसके बाद विपक्ष से लड़ने चुनावी मैदान में उतरे. विपक्ष के एकजुटता के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सवाल पूछ कर लोगों के बीच कंफ्यूज किया जा रहा है, जबकि पारदर्शिता के तहत विपक्ष एकजुट है.

ये भी पढ़ें:AJSU पार्टी ने जारी की 5वीं लिस्ट, JMM-BJP के बागियों को मिला टिकट
सोरेन ने चुनावी मुद्दों को लेकर कहा कि राज्य में इतने मुद्दे हैं कि उसे गिनना मुश्किल है. बीजेपी के मजबूत होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी अपनी लड़ाई लड़ ले. उसके बाद ही विपक्ष से लड़ने के लिए चुनावी मैदान में उतरे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details