झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 25, 2019, 8:04 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 8:20 PM IST

ETV Bharat / city

सोनिया और राहुल गांधी से मिले हेमंत सोरेन, शपथ ग्रहण समारोह में आने का दिया न्योता

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनेंगे. 29 दिसंबर को वह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. हेमंत सोरेन बुधवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर जाकर मिले. हेमंत सोरेन के साथ झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे.

Hemant Soren meets Sonia
हेमंत सोरेन

नई दिल्ली: झारखंड में इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनेंगे. 29 दिसंबर को वह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. हेमंत सोरेन बुधवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर जाकर मिले. हेमंत सोरेन के साथ झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे.

देखिए पूरी खबर

शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए हेमंत सोरेन ने सोनिया गांधी को निमंत्रण दिया है. शपथ ग्रहण समारोह में गैर बीजेपी शासित राज्यों के भी मुख्यमंत्री भी रहेंगे. हेमंत सोरेन ने कहा है कि राहुल गांधी तो शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे. सोनिया गांधी ने कहा है कि मैं भी कोशिश करूंगी आने की.

हेमंत सोरेन और सोनिया गांधी

ये भी पढ़ें:भारतीय राजनीति के गौरव, 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी
हेमंत सोरेन ने कहा कि हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी को भी शपथ ग्रहण समारोह में बुलाएंगे. वहीं, सोनिया गांधी के साथ करीब एक घंटे तक हेमंत सोरेन की बैठक चली है. हेमंत सोरेन ने कहा कि बैठक में नए सरकार का स्वरूप क्या होगा इस पर चर्चा हुई है. सत्ता समीकरण क्या होगा इस पर चर्चा हुई है.

हेमंत सोरेन और सोनिया गांधी
Last Updated : Dec 25, 2019, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details