झारखंड

jharkhand

सरयू को समर्थन के बयान से पलटे हेमंत, कहा- JDU है उनके साथ तो गठबंधन के साथ रहेगा JMM

By

Published : Nov 23, 2019, 12:00 PM IST

महागठबंधन के नेता हेमंत सोरेन ने सरयू राय के निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने पर समर्थन देने से मुखर गए है. उन्होंने कहा कि जब उनके समर्थन में जदयू है तो पार्टी महागठबंधन के साथ खड़ी है. उन्होंने बताया कि जब वह निर्दलीय रहते तब उनका साथ देने की बात कही गई थी.

हेमंत सोरेन

रांची: दरअसल महागठबंधन के नेता हेमंत सोरेन शुक्रवार को पार्टी की सिल्ली विधानसभा सीट की प्रत्याशी सीमा महतो के नॉमिनेशन में कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. जहां उन्होंने बीजेपी और आजसू के बीच पड़े दरार के सवाल पर कहा है कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में आजसू प्रत्याशी नहीं दे रहा है और आजसू प्रमुख के क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी नहीं दे रहा है. यह क्या चक्कर है, इसे जनता को बताना चाहिए.

देखें पूरी खबर

हेमंत सोरेन ने कहा कि इस गिरोह के षड्यंत्र के तहत जनता की आंख में धूल झोंकने का प्रयास किया जा रहा है. जो अब जनता समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों में जो बीजेपी के साथ हैं. झारखंड में अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं. इस मामले को भी बीजेपी को साफ करना चाहिए.

वहीं,कलेक्ट्रेट में एक ऐसा भी मौका आया जब जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और हाल ही में पार्टी छोड़कर आजसू का दामन थामने वाली वर्षा गाड़ी आमने-सामने हो गए. वर्षा गाड़ी भी रांची विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी के रूप में नॉमिनेशन फाइल करने आईं थी. ऐसे में उन्होंने समय की नजाकत को देखते हुए हेमंत सोरेन के पांव छूकर आशीर्वाद लिए.

ये भी देखें- चतरा: भाजपा प्रत्याशी किशुन दास ने किया अपना नामांकन, कहा- मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना होगी पहली प्राथमिकता

सभी चीजों में होगा सुधार
वहीं, सिल्ली विधानसभा सीट के लिए बनाए गए आरओ ऑफिस से निकलने के दौरान हेमंत सोरेन ने वहां काम करने वाली महिलाओं से भी बात की. जहां महिलाओं ने अपनी बात हेमंत से कही. जिस पर हेमंत सोरेन ने कहा कि बस एक महीने का इंतजार करें, सभी चीजों में सुधार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details